Dinesh lal yadav nirahua daughter aditi yadav boxing video gone viral raya

[ad_1]

रंगेष लाल यादव निरहुआ (दिनेश लाल यादव निरहुआ) तो अपने परिवार को लमलाइट से दूर दूर। एब्यूज पर परमाणु बैटरी के साथ शेयर किया जाता है। निरहुआ की बेटी का नाम आदिति है। अभियान का वीडियो (Instagram वीडियो)

वीडियो में बाद में निरहुआ बेटी (दिनेश लाल यादव निरहुआ की बेटी) की उम्र 7-8 साल की उम्र में है और इसी उम्र में ऐसी स्थिति है कि यह हमेशा की तरह रहेगा। हैं अपलोड किए गए वीडियो के साथ ही लिखा होगा, ‘देह जानमावा त मैया सहूर दीहअ, एगो बेटी ए खतरनाक डायहअ’। पूरे वीडियो पूरा होने तक पूरे वीडियो याद रखें, ये कार्यक्रम पूरे हो रहे हैं।

यह वीडियो देखने के लिए उपयुक्त है। … दिखाई दे रहे हैं। उनके वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और छोटी उम्र में उनके इस करतब की दाद दे रहे हैं।

महानायक कि दिलेश लाल यादव निरहुआ (दिनेश लाल यादव निरहुआ रियल लाइफ) में दो अमित-आदित्य यादव और एक बेटी आदिति यादव के पापा हैं। . परिवार के सदस्यों की देखभाल में परिवार की देखभाल की जाती है। निरहुआ उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के टंडवा गांव से ताल्लुक हैं। पाखी हेगड़े (पाखी हेगड़े) और आम्रपाली दुबे (आम्रपाली दुबे) के साथ मिलकर काम करेंगे। इस पर भी ध्यान दें. पति-पत्नी के बारे में.

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment