Didier Deschamps Hails “Improved” Karim Benzema’s Maturity After Nations League Triumph

[ad_1]

करीम बेंजेमा ने फ्रांस की राष्ट्र लीग जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।© एएफपी

डिडिएर डेसचैम्प्स एक बार निर्वासित फारवर्ड ने फ्रांस में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के बाद करीम बेंजेमा की प्रशंसा की राष्ट्र संघ विजयोल्लास। बेंजेमा ने स्पेन पर 2-1 की जीत में फ्रांस के बराबरी का स्कोर बनाया जिसने विश्व चैंपियन को ट्रॉफी सौंपी, और डेसचैम्प्स अपने स्ट्राइकर से खुश थे। डेसचैम्प्स ने संवाददाताओं से कहा, “करीम एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी है और उसने दो मैचों में साबित कर दिया है कि उसके पास बहुत स्पष्ट प्रतिभा है, यह सभी के लिए है।”

“उन्होंने विभिन्न क्षेत्रों में सुधार किया है, वे नैदानिक ​​हैं, वह बिल्ड-अप में अपनी भूमिका निभाते हैं।”

रियल मेड्रिड फारवर्ड बेंजेमा को पांच साल से अधिक समय के लिए राष्ट्रीय टीम से बाहर कर दिया गया था, लेकिन यूरो 2020 से पहले डेसचैम्प्स द्वारा वापस बुला लिया गया था।

प्रचारित

उन्होंने इटली में राष्ट्र लीग फाइनल फोर में प्रभावशाली प्रदर्शन किया, गुरुवार को बेल्जियम पर अपनी 3-2 की जीत में फ्रांस के साथ एक गोल वापस खींच लिया और रविवार की रात को एक शानदार कर्लिंग शॉट के साथ स्कोर को बराबर कर दिया, जब मिकेल ओयारज़ाबल ने स्पेन को आगे रखा था। .

“व्यक्तिगत दृष्टिकोण से वह अब वही व्यक्ति नहीं है, वह परिपक्व हो गया है। वह लंबे समय से उच्चतम स्तर पर है और मुझे खुशी है कि वह आज रात फ्रांस के साथ जश्न मनाने में सक्षम है।”

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment