Did IPL Play A Half In fifth Take a look at Cancellation? What Sourav Ganguly Mentioned

0
2


क्या आईपीएल ने 5वां टेस्ट रद्द करने में अहम भूमिका निभाई?  सौरव गांगुली ने क्या कहा?

सौरव गांगुली ने कहा कि टीम के फिजियो के मैनचेस्टर में सकारात्मक परीक्षण के बाद भारतीय खिलाड़ी “डरे हुए” थे।© एएफपी

भारत के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भारतीय टीम दल में एक कोविड के प्रकोप के बाद भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवें टेस्ट को रद्द करने पर अपने विचार व्यक्त किए हैं। कई लोगों ने अनुमान लगाया कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 की बहाली ने मैनचेस्टर टेस्ट मैच को रद्द करने में एक भूमिका निभाई थी, लेकिन बीसीसीआई अध्यक्ष ने स्पष्ट किया कि आईपीएल का इस फैसले से कोई लेना-देना नहीं है। द टेलीग्राफ से बात करते हुए, बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा कि भारतीय खिलाड़ियों को कोविड के अनुबंध की आशंका थी और फिजियो योगेश परमार के सकारात्मक परीक्षण के बाद “खेलने से इनकार कर दिया”।

“नहीं, नहीं, बीसीसीआई कभी भी गैर-जिम्मेदार बोर्ड नहीं होगा। हम अन्य बोर्डों को भी महत्व देते हैं,” द टेलीग्राफ ने गांगुली के हवाले से कहा यह पूछे जाने पर कि क्या आईपीएल ने पांचवें टेस्ट को रद्द करने में कोई भूमिका निभाई।

भारत के पूर्व कप्तान ने कहा कि टीम के दूसरे फिजियो परीक्षण के सकारात्मक होने के बाद भारतीय खिलाड़ी बीमारी को अनुबंधित करने के बारे में “डरे हुए” थे।

“खिलाड़ियों ने खेलने से इनकार कर दिया, लेकिन आप उन्हें दोष नहीं दे सकते। फिजियो योगेश परमार खिलाड़ियों के इतने करीबी संपर्क थे। नितिन पटेल के खुद को अलग-थलग करने के बाद केवल एक ही उपलब्ध होने के कारण, उन्होंने खिलाड़ियों के साथ स्वतंत्र रूप से घुलमिल गए और यहां तक ​​कि उनके COVID-19 का प्रदर्शन भी किया। परीक्षण। वह उन्हें मालिश भी देता था, वह उनके रोजमर्रा के जीवन का हिस्सा था। खिलाड़ियों को तबाह कर दिया गया जब उन्हें पता चला कि उन्होंने सीओवीआईडी ​​​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था, “गांगुली ने कहा।

प्रचारित

उन्होंने कहा, “उन्हें डर था कि उन्हें बीमारी हो गई होगी और वे डर गए थे। बुलबुले में रहना आसान नहीं है। बेशक, आपको उनकी भावनाओं का सम्मान करना होगा।”

ओल्ड ट्रैफर्ड में टॉस से कुछ घंटे पहले, ईसीबी ने एक बयान जारी कर कहा कि पांचवां टेस्ट मैच रद्द कर दिया गया है क्योंकि “भारत खेदजनक रूप से एक टीम को मैदान में उतारने में असमर्थ है।”

इस लेख में उल्लिखित विषय



Supply hyperlink

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here