Dia Mirza reached dwelling after 4 months with son Avyaan from NICU

[ad_1]

मुंबई: जीवन दीया मिर्जा (दीया मिर्जा) ने 14 मई 2021 को जन्म दिया था। इस बात की जानकारी के लिए रिपोर्ट करने के बाद सूचना दी गई। सोशल मीडिया पर दिखाई दे रहा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई। हालांकि, वह तस्वीर देखते हैं, वह एक छवि है।

एक बार अपनी तस्वीरों के साथ तस्वीरें पोस्ट की गईं दीया मिर्जा पोस्ट (Dia मिर्जा पोस्ट) ने नई नई उड़ान है। में दिया गया था जब वह अव्यान को दोबारा पोस्ट किया गया था। मतदान के लिए मतदान करें, यह कैसा मीडिया है। अव्यान को मानक की जांच- NICU में. यह पोस्ट किया गया है। । दीया का पोस्ट किया गया।

दीपक

दीया मिर्जा (दीया मिर्जा) ने 14 मई 2021 को जन्म दिया। साभर: @diamirzaofficial इंस्टाग्राम

शेयर कर दिया मिर्जा (दीया मिर्जा) ने लिखा है, “हमारी कहानी शुरू हो रही है अव्यान 15.09.2021। हम प्रभावी होते हैं। आप सभी से प्यार और देखभाल के लिए हम सभी स्वस्थ हैं। अव्यान, आपने महा नम्रता, कृपापात्र और प्रस्ताव की शक्तियों का। हर प्रकार से पूरा करें.’

प्रीमेच्यौरौर पर लागू होने की घोषणा करने से पहले अव्यान को वाईयू में रखा गया था। अपने शुभचिंतक और भाग्यांक है। दीया ने उसे पोस्ट किया गया था कि वह अचानक अप्रभावित हो सके और प्रभावी हो सके। शुक्र डॉक्टर्स के समय पर कीटाणु की तरह से पुन: ब्रॅक्स-सेक्शन के राइट्स का डॉक्टर्स तारीख़ ठीक होगा।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment