Dengue And Viral Fever In Agra Devison 19 Loss of life – ब्रज में डेंगू का कहर: नहीं थम रहा मौतों का सिलसिला, 19 लोगों ने तोड़ा दम, फिरोजाबाद की भयावह स्थिति

[ad_1]

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, फिरोजाबाद Printed by: Abhishek Saxena Up to date Fri, 17 Sep 2021 08:05 AM IST

ब्रज में डेंगू से मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार को ब्रज में 19 लोगों की डेंगू से मौत हो गई। फिरोजाबाद में स्थिति भयावह होती जा रही है। यहां 11 ने दम तोड़ दिया। इससे वहां मृतकों की संख्या 172 पहुंच गई है। मैनपुरी में तीन, मथुरा व एटा में दो जबकि कासगंज में एक व्यक्ति की मौत हुई। फिरोजाबाद जिले में डेंगू और वायरल फीवर से गुरुवार को 11 और मरीजों ने दम तोड़ दिया। जिले में अब मृतकों की संख्या 172 हो गई है। जिले में डेंगू और वायरल से हो रही मौतों का कारण जानने के लिए लखनऊ से राज्यस्तरीय अधिकारियों की टीम ने डेरा डाल दिया है। टीम सबसे अधिक प्रभावित इलाकों में भ्रमण कर डाटा जुटा रही है। इससे पूर्व भारत सरकार और प्रदेश सरकार के विशेषज्ञों की टीम भी आ चुकी है।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment