Delhi-Primarily based Cricket Umpire Sumit Bansal Dies Aged 46

[ad_1]

दिल्ली के क्रिकेट अंपायर सुमित बंसल का 46 वर्ष की आयु में निधन

बीबीसीआई के अंपायर सुमित बंसल का 46 साल की उम्र में निधन हो गया।© एएफपी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अंपायर सुमित बंसल का रविवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। ईएसपीएनक्रिकइंफो की एक रिपोर्ट के अनुसार, सुमित बंसल, जो दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) से संबद्ध अंपायर थे, का 46 वर्ष की आयु में नई दिल्ली के एक अस्पताल में निधन हो गया। डीडीसीए ने रविवार को सुमित बंसल के निधन पर शोक व्यक्त किया। डीडीसीए ने ट्वीट किया, “श्री सुमित बंसल के निधन से हमें गहरा दुख हुआ है। हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं परिवार के साथ हैं। श्री सुमित बंसल की आत्मा को शांति मिले। हमारी गहरी, सबसे गहरी संवेदना परिवार के साथ है।”

सुमित तमिलनाडु बनाम हिमाचल प्रदेश अंडर -19 वीनू मांकड़ ट्रॉफी मैच में ऑन-फील्ड अंपायरों में से एक थे, जो 2 अक्टूबर को हुआ था।

हिमाचल प्रदेश के बल्लेबाज द्वारा खेले गए शॉट से अंपायर की आंख के नीचे चोट लग गई।

प्रचारित

ईएसपीएनक्रिकइंफो ने बीसीसीआई के एक अधिकारी के हवाले से कहा, “दो अक्टूबर को मैदान छोड़ने के बाद, दूसरे अंपायर प्रणव जोशी ने दोनों छोर से अंपायरिंग की और रिजर्व अंपायर स्क्वायर लेग पर खड़े हो गए।”

“सुमित को 4 अक्टूबर को एक मैच के लिए चिह्नित किया गया था, लेकिन वह इसमें भाग नहीं ले सका, क्योंकि उसी दिन उसे अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। लेकिन उसके बाद मैंने उससे बात की, जब वह घर पर था, और वह था बेहतर महसूस कर रहा है,” उन्होंने कहा।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment