Delhi Najafgarh Gangwar One Man Died On Spot Was Suspicious Of Shut Support Of Manjit Mahal Gang Police Suspect Kapil Sangwan Gang Of Attacking – दिल्ली: नजफगढ़ में गैंगवार में युवक की हत्या, मंजीत महाल गैंग का था करीबी

[ad_1]

अमर उजाला नेटवर्क, नई दिल्ली
Revealed by: पूजा त्रिपाठी
Up to date Mon, 27 Sep 2021 08:51 PM IST

सार

शुरूआती जांच में पता चला है कि टिंकू की गैंगस्टर मंजीत महाल के गैंग से नजदीकियां थीं। पुलिस ने उसे उगाही के एक मामले में गिरफ्तार किया था। लेकिन बाद में वह बरी हो गया था। माना जा रहा है कि टिंकू की गैंगवार में हत्या की गई है। पुलिस को मंजीत महाल के विरोधी गैंग कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग पर शक है।

फाइल फोटो

फाइल फोटो
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

विस्तार

दिल्ली के नजफगढ़ इलाके के खैरा मोड़ पर सोमवार शाम कार सवार बदमाशों ने आई 20 कार सवार युवक पर ताबड़तोड़ गोली चलाकर उसकी हत्या कर दी। युवक को चार गोलियां लगीं और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

शुरुआती जांच में पता चला है कि मृत युवक की गैंगस्टर मंजीत महाल के गैंग से नजदीकियां थीं। आशंका है कि गैंगवार में युवक की हत्या की गई है। हत्या में कपिल सांगवान गैंग के सदस्यों के शामिल होने की बात सामने आ रही है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

द्वारका जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार मृतक की शिनाख्त मुंडेला खुर्द निवासी टिंकू खरब(20) के रूप में हुई है। 12वीं पास टिंकू बेराजगार था। सोमवार शाम टिंकू अपनी आई 20 कार से नजफगढ़ की ओर आ रहा था। उसकी कार का स्विफ्ट कार सवार बदमाश पीछा कर रहे थे। खैरा रोड पर आरएमएल पब्लिक स्कूल के पास स्विफ्ट कार सवार ने आई 20 कार को ओवरटेक कर रोका।

कार से उतरे दो बदमाशों ने सामने से पहले टिंकू पर गोली चला दी और फिर पास जाकर टिंकू पर ताबड़तोड़ गोली चलाकर उसकी हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश कार में सवार होकर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और टिंकू को पास के अस्पताल में ले गई। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

शुरूआती जांच में पता चला है कि टिंकू की गैंगस्टर मंजीत महाल के गैंग से नजदीकियां थीं। पुलिस ने उसे उगाही के एक मामले में गिरफ्तार किया था। लेकिन बाद में वह बरी हो गया था। माना जा रहा है कि टिंकू की गैंगवार में हत्या की गई है। पुलिस को मंजीत महाल के विरोधी गैंग कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग पर शक है। पुलिस मौके के आस पास से मिले सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर हमलावरों की पहचान करने में जुटी है।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment