Delhi Fireplace Broke Out In Manufacturing unit At Mayapuri Section 2 Many Fireplace Tenders At Spot – दिल्ली: मायापुरी की फैक्टरी में लगी भीषण आग, दमकल की 22 गाड़ियां मौके पर, राहत बचाव कार्य जारी

[ad_1]

अमर उजाला नेटवर्क, नई दिल्ली
Printed by: पूजा त्रिपाठी
Up to date Thu, 16 Sep 2021 11:35 AM IST

सार

मायापुरी फेज-2 स्थित एक फैक्टरी में आज सुबह भीषण आग लग गई, जिसे लगभग दो घंटे बाद भी बुझाया नहीं जा सका, मौके पर दमकल की 22 गाड़ियां मौजूद हैं जो राहत व बचाव कार्य में लगी जुटी हैं।

दिल्ली के मायापुरी की एक फैक्टरी में लगी आग

दिल्ली के मायापुरी की एक फैक्टरी में लगी आग
– फोटो : एएनआई

ख़बर सुनें

विस्तार

दिल्ली के मायापुरी फेज-2 इलाके में गुरुवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक फैक्टरी में भीषण आग लग गई। आग से पूरे इलाके में धुआं-धुआं हो गया है। आग लगते ही घटना की सूचना दमकल विभाग को दी गई जिसके बाद दमकल की 22 गाड़ियां मौके पर पहुंचकर राहत व बचाव कार्य कर रही हैं।

अभी तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। अभी यह भी पता नहीं चल सका है कि यह आग कैसे लगी है। दमकल विभाग से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें गुरुवार सुबह 9.30 बजे आग लगने की सूचना मिली जिसके बाद एक-एक कर 22 गाड़ियां पहुंची हैं जो आग बुझाने के प्रयास में लगी हैं।

 

 



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment