Delhi Capitals’ Axar Patel Turns into First Spinner To Obtain This Feat In IPL Since 2011

[ad_1]

दिल्ली कैपिटल्स अक्षर पटेल 2011 के बाद से आईपीएल में यह उपलब्धि हासिल करने वाले पहले स्पिनर बने

अक्षर पटेल ने मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स पर दिल्ली कैपिटल्स की जीत में अभिनय किया।© आईपीएल

दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) ने लगातार दो जीत दर्ज करते हुए अंक तालिका में शीर्ष स्थान का दावा किया है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021. ऋषभ पंत की अगुवाई वाली टीम पंजीकृत कड़ी मेहनत से जीत अपने पिछले दो मैचों में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और मुंबई इंडियंस (एमआई) के खिलाफ, जिसमें बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल स्टैंडआउट कलाकार थे। अक्षर दोनों मैचों में कैपिटल्स की ओर से प्लेयर ऑफ द मैच रहे। उन्होंने अपने दो बैक-टू-बैक मैन ऑफ द मैच पुरस्कारों के साथ एक मील का पत्थर भी हासिल किया, 2011 के बाद से आईपीएल में ऐसा करने वाले पहले स्पिनर बन गए।

दिल्ली कैपिटल्स ने अक्षर पटेल की मुस्कुराते हुए तस्वीर के साथ ट्वीट किया, “2011 के बाद से आईपीएल में लगातार MOTM पुरस्कार जीतने वाले पहले स्पिनर बनने की भावना।”

अक्षर ने दो विकेट चटकाए और चेन्नई सुपर किंग्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स में अपने चार ओवरों में सिर्फ 18 रन दिए, जिससे दिल्ली की राजधानियों ने एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम को अपने निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट पर 136 रन पर रोक दिया। दिल्ली ने अंतिम ओवर में उस मैच को तीन विकेट से जीतकर अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई।

27 वर्षीय, गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने संघर्ष में अपनी टीम के लिए असाधारण प्रदर्शन करने वाले भी थे। दिल्ली कैपिटल्स ने जीत के लिए 130 रन का पीछा करते हुए मैच के अंतिम ओवर में लाइन पार कर ली।

प्रचारित

उस खेल में अक्षर पटेल ने अपने चार ओवर के कोटे में 21 रन देकर तीन विकेट लिए थे।

बाएं हाथ का स्पिनर भी अगले महीने होने वाले टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में है और ऐसे प्रदर्शन से विराट कोहली और टीम प्रबंधन उन्हें अंतिम एकादश में जगह देने के बारे में सोच सकते हैं।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment