Deepak Chahar Proposes To Girlfriend After CSK’s IPL Recreation, She Stated Sure. Watch

[ad_1]

देखें: दीपक चाहर ने CSKs IPL गेम के बाद गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, उसने कहा हां

दुबई में पंजाब किंग्स के खिलाफ सीएसके के मैच के बाद दीपक चाहर ने अपनी प्रेमिका को प्रपोज किया।© इंस्टाग्राम

पंजाब किंग्स (PBKS) से हार के बावजूद, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाड़ी दीपक चाहर ने खेल के बाद अपनी प्रेमिका को प्रपोज करते हुए बेहद खुशी के साथ दिन का अंत किया और उसने हां कहा। चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीज़न के मैच 53 में सीएसके की हार के बाद, चाहर स्टैंड पर गए और अपनी प्रेमिका को आश्चर्यचकित कर दिया, जिसने काले कपड़े पहने थे। दोनों को एमएस धोनी की पत्नी साक्षी समेत उनके पास बैठे लोगों ने बधाई दी। चाहर ने इंस्टाग्राम पर प्रस्ताव का एक वीडियो पोस्ट किया और इसे “विशेष क्षण” के रूप में कैप्शन दिया।

यहाँ वीडियो है:

प्रस्ताव तक, चाहर के लिए एक बहुत ही असमान दिन था क्योंकि सीएसके पंजाब बनाम छह विकेट से हार गई थी। हालाँकि चेन्नई के लिए हार वास्तव में मायने नहीं रखती थी क्योंकि वे पहले ही प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं, भारत अंतर्राष्ट्रीय नॉकआउट चरणों में वापसी करना चाहेगा।

29 वर्षीय केवल एक विकेट ले सके और चार ओवर में 48 रन दिए, क्योंकि पंजाब ने 13 ओवरों में चार विकेट पर 139 रन बनाए, सीएसके द्वारा निर्धारित 134-लक्ष्य को सात ओवर शेष रहते पार कर लिया।

प्रचारित

पीबीकेएस के कप्तान केएल राहुल 42 गेंदों में 98 रनों की नाबाद पारी खेलकर बेहतरीन फॉर्म में थे।

शुरुआत में सीएसके ने 20 ओवर में छह विकेट पर 134 रन बनाए, जिसमें फाफ डु प्लेसिस ने 55 गेंदों में 76 रन बनाए। पंजाब के गेंदबाज क्रिस जॉर्डन और अर्शदीप सिंह अच्छी फॉर्म में थे, उन्होंने दो-दो विकेट लिए।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment