DDCA Appoints Retired Decide Indu Malhotra As New Ombudsman Cum Ethics Officer

[ad_1]

दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ ने सेवानिवृत्त न्यायाधीश इंदु मल्होत्रा ​​को नया लोकपाल सह नैतिकता अधिकारी नियुक्त किया

डीडीसीए की सालाना आम बैठक बुधवार को हुई.© एएफपी

NS दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) बुधवार को अपनी वार्षिक आम बैठक (एजीएम) आयोजित की और भारत के सर्वोच्च न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश न्यायमूर्ति इंदु मल्होत्रा ​​​​को लोकपाल सह नैतिकता अधिकारी के रूप में नियुक्त किया गया। डीडीसीए के निदेशक दिनेश शर्मा ने एएनआई को विकास की पुष्टि की और कहा, “मुख्य निर्णय जो लिया गया है वह यह है कि हम लोकपाल न्यायमूर्ति बदर दुर्रेज़ अहमद को बदल देंगे और भारत के सर्वोच्च न्यायालय से सेवानिवृत्त न्यायाधीश इंदु मल्होत्रा ​​​​को नियुक्त करेंगे। इससे पहले, वहाँ था कोई एजीएम नहीं हुई इसलिए हमने जस्टिस बदर को नियुक्त किया और अब हमने एक नया चुना है।”

एजीएम और आगे के फैसलों के बारे में बोलते हुए, डीडीसीए के सलाहकार श्याम शर्मा ने कहा, “हमारे एजेंडे में मौजूद सभी छह बिंदुओं को पारित कर दिया गया है और हमारे नए लोकपाल न्यायमूर्ति इंदु मल्होत्रा ​​​​आज से ही पदभार संभालेंगे और हम वापस पाने के लिए ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। राष्ट्रीय स्तर पर दिल्ली क्रिकेट का गौरव।”

उन्होंने कहा, “हम यह सुनिश्चित करने के लिए काम करेंगे कि दिल्ली के 5 से 6 खिलाड़ी पहले की तरह ही राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व करें, हम अपने स्थानीय खिलाड़ियों के लिए भी काम करेंगे और हम उनके लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।”

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment