DC vs SRH, IPL 2021: Delhi Capitals beats Sunrisers Hyderabad by eight wickets to reclaim high spot

[ad_1]

अपने डरावने हमले के बाद सनराइजर्स हैदराबाद को रक्षात्मक पर रखा, दिल्ली की राजधानियों के शीर्ष क्रम ने दुबई में आठ विकेट की जीत जैसी व्यवसाय की चमक को काट दिया।

डीसी की सातवीं जीत, जिसमें 13 गेंदें शेष थीं, के परिणामस्वरूप SRH की सातवीं हार हुई। अंक तालिका में शीर्ष पर वापस, डीसी अब प्लेऑफ से एक जीत दूर है। SRH तालिका में सबसे नीचे रहा और भी-रैन के बीच फिनिशिंग के करीब पहुंच गया।

केन विलियमसन द्वारा बल्लेबाजी करने के बाद, पूर्व कप्तान डेविड वार्नर के लिए तीसरी गेंद पर डक के साथ शुरुआत करते हुए नियमित अंतराल पर विकेट गिरते रहे। पूरे दौरान, SRH ने साझेदारी करने के लिए संघर्ष किया। अब्दुल समद और राशिद खान की बदौलत छह ओवरों में 56 रन जोड़कर पारी को कुछ गरिमा मिली।

जैसा हुआ|
डीसी बनाम एसआरएच, आईपीएल 2021 हाइलाइट्स: दिल्ली ने हैदराबाद को आठ विकेट से हराकर तालिका में शीर्ष स्थान हासिल किया

दिल्ली का पीछा प्रथागत फलने-फूलने के साथ शुरू हुआ, जिसमें पृथ्वी शॉ ने नाश होने से पहले कुछ सीमाएँ खोजीं। इसके बाद, श्रेयस अय्यर ने आराम करने के लिए अपना समय लिया, जबकि शिखर धवन (32-गेंद 43) ने लीग के पहले भाग में प्रदर्शित फॉर्म के साथ जारी रखा।

धवन ने लगातार छठे आईपीएल सीज़न के लिए 400 रन पार किए और राशिद के आउट होने से पहले एक और अर्धशतक लगाया। पंत ने बाएं हाथ के बल्लेबाज की जगह ली, और अय्यर की निरंतर उपस्थिति ने सुनिश्चित किया कि SRH मैच में कभी वापस नहीं आ सके। अय्यर ने एक छक्का लगाकर लक्ष्य का पीछा पूरा किया।

चोट की चिंता

डीसी के लिए एकमात्र चिंता मार्कस स्टोइनिस की हैमस्ट्रिंग की चोट थी।

टॉस पर, विलियमसन का बल्लेबाजी का फैसला ऋषभ पंत के अनुकूल था जो एक लक्ष्य का पीछा करना चाहते थे – ऐसा कुछ डीसी ने दुबई में नहीं किया था।

नॉर्टजे, कैगिसो रबाडा, अवेश खान और अक्षर पटेल की कुछ अनुशासित गेंदबाजी का सामना करते हुए, विलियमसन और मनीष पांडे की जोड़ी ने उस पारी को फिर से बनाने की कोशिश की जो नहीं होनी थी।

चार गेंदों के अंतराल में दो बार गिरा – आर अश्विन की गेंद पर पंत और अक्षर की गेंद पर पृथ्वी द्वारा – अगली गेंद पर विलियमसन ने आउट किया, जिसमें शिमरोन हेटमेयर ने लॉन्ग-ऑफ की पेशकश स्वीकार की।

जब रबाडा ने पांडे को वापस भेजने और 11 ओवर में चार विकेट पर 61 रन बनाने के लिए आसान रिटर्न कैच लिया, तो SRH कभी भी चुनौतीपूर्ण लक्ष्य निर्धारित करने जैसा नहीं लगा।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment