Dc Vs Kkr Qualifier 2 Stay Cricket Rating, Ipl 2021 Match Right now Stay Information Updates Rating In Hindi Kolkata Knight Riders Received The Toss And Select To Bowl First – Dc Vs Kkr Stay Rating: कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी, दिल्ली में स्टोइनिस की वापसी

[ad_1]

07:09 PM, 13-Oct-2021

दोनों टीमों की प्लेइंग XI

दिल्ली कैपिटल्स: 

पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कागिसो रबाडा, एनरिक नोर्त्जे, आवेश ख़ान

कोलकाता नाइट राइडर्स: 

शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), इयोन मॉर्गन (कप्तान), शाकिब अल हसन, सुनील नरेन, लॉकी फ़र्ग्युसन, वरुण चक्रवर्ती, शिवम मावी

07:07 PM, 13-Oct-2021

टीमों में बदलाव 

कोलकाता की टीम बिना किसी बदलाव के पिछली एकादश के साथ ही उतरी है जबकि दिल्ली में एक बदलाव हुआ है और मार्कस स्टोइनिस की वापसी हुई है। 

07:01 PM, 13-Oct-2021

टॉस रिपोर्ट

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है, यानी दिल्ली इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरेगी।

06:58 PM, 13-Oct-2021

पिच रिपोर्ट

शारजाह का पिच इस सीजन में बल्लेबाजों के लिए चुनौतीपूर्ण रहा है। ऐसे में आज भी ज्यादा कोई बदलाव होने की उम्मीद नहीं है। वैसे सुनील गावस्कार ने आज पिच का मुआयना करने के बाद बताया कि जब गेंद डलने के बाद धीमी होती है तो मुश्किल होती बल्लेबाजों को, ऐसे में स्पिनर ज्यादा काम आएंगे लेकिन जिस तरह से दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाजों ने गेंदबाजी की है, वैसे में अगर वह हार्ड लेंथ करेंगे तो अच्छी गेंदबाजी होगी। पिच थोड़ा ऊपर नीचे है, ऐसे में कम स्कोरिंग मैच रहेगा। जो कप्तान टॉस जीतेगा वह गेंदबाजी करना चाहेगा। 

06:57 PM, 13-Oct-2021

शारजाह में दोनों टीमों की पिछली भिड़ंत 

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स का आखिरी बार आमना-सामना शारजाह के मैदान में ही हुआ था। 28 सितंबर को खेले गए मैच में दिल्ली की टीम तीन विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। तब केकेआर की फिरकी के आगे दिल्ली के बल्लेबाज पस्त नजर आए थे। उस समय भी सुनील नरेन ने गेंद और बल्ले से ऑलराउंड प्रदर्शन किया था।  

06:52 PM, 13-Oct-2021

पिछले नॉकआउट मुकाबले का परिणाम

दिल्ली कैपिटल्स को पहले क्वालीफ़ायर में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा जबकि कोलकाता ने एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पटखनी दी।  

06:41 PM, 13-Oct-2021

आमने-सामने के रिकॉर्ड

दिल्ली और कोलकाता की टीम अभी तक 27 बार एक दूसरे से टकराई है। इस दौरान केकेआर ने 15 मुकाबले जीते हैं जबकि दिल्ली को 12 मैचों में जीत मिली है।

 

06:41 PM, 13-Oct-2021

फाइनल की जंग

दिल्ली कैपिटल्स की टीम केकेआर को हराकर लगातार दूसरी बार फाइनल में पहुंचना चाहेगी। वहीं कोलकाता की टीम 2014 के बाद एक बार फिर से खिताबी मुकाबले में जगह बनाना चाहेगी।

06:16 PM, 13-Oct-2021

DC vs KKR Stay Rating: कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीता, दिल्ली को पहले बल्लेबाजी का न्योता

नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आप सभी का स्वागत है। आईपीएल 2021 में आज दूसरे क्वालीफ़ायर दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच है। शारजाह में होने वाले इस मुकाबले में जीतने वाली टीम सीधे फाइनल में पहुंचेगी तो वहीं हारने वाली टीम बाहर हो जाएगी।



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment