Dc Vs Csk Ipl Dwell Cricket Rating Match Scorecard Right this moment Information Updates – Dc Vs Csk Ipl 2021 Dwell Rating: चेन्नई और दिल्ली के बीच अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंचने की जंग, दुबई में थोड़ी देर में टॉस

[ad_1]

06:55 PM, 04-Oct-2021

पिच रिपोर्ट

सुनील गावस्कर ने पिच का मुआयना करने के बाद बताया है कि कल जिस पिच पर मैच हुआ था, आज उसी पर यह मैच हो रहा है। लेकिन आज पिच में बदलाव होगा। पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम 140 रन तक बना सकती है। यह पिच जरूर बेहतर खेलेगी।  

06:53 PM, 04-Oct-2021

अंक तालिका का हाल 

आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स, दोनों का ही प्रदर्शन शानदार रहा है। तीन बार चैंपियन चेन्नई अपने चौथे खिताब के लिए जोर लगा रही है जबकि दिल्ली को अपने पहले खिताब की तलाश है। दोनों ही टीमों ने अभी तक 12 में से 9 मुकाबले जीते हैं और 18 अंकों के साथ शीर्ष दो में बनी हुई हैं। यहां चेन्नई की टीम थोड़े से अच्छे रन रेट के साथ पहले स्थान पर है।  

 

06:40 PM, 04-Oct-2021

आमने-सामने के रिकॉर्ड 

दोनों ही टीमें अब तक कुल 24 बार एक-दूसरे से भिड़ी हैं। इसमें महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स का पलड़ा भारी है। चेन्नई को 15 मुकाबलों में जीत मिली है जबकि दिल्ली ने 9 बार जीत हासिल की है।  

 

 

06:32 PM, 04-Oct-2021

DC vs CSK IPL 2021 Dwell Rating: चेन्नई और दिल्ली के बीच अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंचने की जंग, दुबई में थोड़ी देर में टॉस

नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आप सभी का स्वागत है। आईपीएल 2021 का आज 50वां मुकाबला खेला जा रहा है। दुबई के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच भिड़ंत है। दोनों ही टीमें प्लेऑफ में क्वालीफाई कर चुकी हैं, ऐसे में यह जंग अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंचने की है। 



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment