David Wiese returns to T20 World Cup, this time for Namibia

[ad_1]

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व ऑलराउंडर डेविड विसे ने नामीबिया टी20 विश्व कप टीम में जगह बनाई है।

विसे ने दक्षिण अफ्रीका के लिए छह एकदिवसीय और 20 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले और हाई-प्रोफाइल प्रदर्शनों के बीच इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रतिनिधित्व किया।

पढ़ें|

सीपीएल : जमैका तल्लावाह्स ने सेंट लूसिया किंग्स को 55 रनों से हराया

एक नामीबियाई पिता के घर जन्मे, Wiese पहले वंश के कारण राष्ट्र का प्रतिनिधित्व करने के योग्य हैं। अक्टूबर में यूएई और ओमान में शुरू होने वाले टूर्नामेंट में जेरार्ड इरास्मस टीम की अगुवाई करेंगे।

पढ़ें|

सहायक फिजियो के सकारात्मक परीक्षण के बाद भारतीय खिलाड़ियों को झटका लगा: दिनेश कार्तिक

Wiese की आखिरी T20I उपस्थिति 2016 में भारत में ICC World T20 में श्रीलंका के खिलाफ थी। खेल में उनकी ज्यादा भूमिका नहीं थी क्योंकि प्रोटियाज ने आराम से आठ विकेट से जीत दर्ज की। लेकिन उन्होंने सुरंगा लकमल को रन आउट करने का कारण बना दिया।

Wiese का अंतरराष्ट्रीय करियर जनवरी 2017 में समाप्त हो गया था जब उन्होंने ससेक्स के साथ कोलपैक डील साइन की थी।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए नांबिया की टीम: गेरहार्ड इरास्मस (सी), स्टीफन बार्ड, कार्ल बिरकेनस्टॉक। मिचौ डू प्रीज़, जान फ़्रीलिंक, ज़ेन ग्रीन, निकोल लोफ़ी-ईटन, बर्नार्ड शोल्ट्ज़, बेन शिकोंगो, जेजे स्मिट, रूबेन ट्रम्पेलमैन, माइकल वैन लिंगेन, डेविड विसे, क्रेग विलियम्स, पिकी या फ्रांस

रिजर्व: मॉरीशस न्गुपिटा

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment