David Warner Says Will not Be At Stadium “Once more” Amid Hypothesis Of SRH Stint Ending

[ad_1]

खराब फॉर्म के कारण अंतिम एकादश से बाहर किए गए सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने कहा है कि वह “फिर से” स्टेडियम में नहीं दिखेंगे, यह संकेत देते हुए कि संघर्षरत फ्रेंचाइजी के साथ उनका कार्यकाल खत्म हो सकता है। वार्नर को कल रात राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेल से बाहर कर दिया गया था, जिसे SRH ने सात विकेट से जीता था। इस जीत के अलावा, फ्रैंचाइज़ी ने 10 मैचों में केवल दो जीत के साथ खराब प्रदर्शन किया है, जिसने उन्हें अंक तालिका में सबसे नीचे और प्लेऑफ की बर्थ के लिए विवाद से बाहर कर दिया है।

टीम डगआउट से वार्नर की अनुपस्थिति पर किसी का ध्यान नहीं गया और प्रशंसकों ने SRH द्वारा एक इंस्टाग्राम पोस्ट के तहत उनके ठिकाने के बारे में सोचा।

सवालों के जवाब में, वार्नर ने पोस्ट किया, “दुर्भाग्य से फिर से नहीं होगा, लेकिन कृपया समर्थन करते रहें।”

d2eu73ro

डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर एक फैन को जवाब दिया।
फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

वार्नर इस सीजन में बुरी तरह से फॉर्म से बाहर हो गए हैं, उन्होंने अब तक आठ मैचों में 24.37 की औसत से सिर्फ 181 रन बनाए हैं। उनका स्ट्राइक रेट, वर्तमान में, उनके सभी आईपीएल कार्यकालों में सबसे कम है, जिससे यह लीग में उनका सबसे खराब सीजन बन गया है।

34 वर्षीय, 2014 में SRH में शामिल हुए और 2016 में अपने पहले IPL खिताब के लिए टीम की कप्तानी की।

2018 के बॉल टैंपरिंग कांड के बाद नेतृत्व की भूमिका से हटा दिए गए, वह 2020 में कप्तान के रूप में वापस आए।

टीम के खराब प्रदर्शन और टीम के निदेशक टॉम मूडी और मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस के साथ मतभेदों के कारण उन्हें इस सीज़न के पहले चरण के दौरान फिर से कप्तान के रूप में हटा दिया गया था।

बेलिस ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, “हम फाइनल में जगह नहीं बना सकते, इसलिए हमने फैसला किया कि हम चाहते हैं कि युवा न केवल मैचों का अनुभव करें, बल्कि मैदान पर और सेट-अप के आसपास के समय का भी अनुभव करें।” सोमवार को जब उनसे वॉर्नर के अपने होटल के कमरे में रुकने के बारे में पूछा गया।

प्रचारित

आईपीएल के सूत्रों ने खुलासा किया है कि उन्हें सीजन के अंत में रिलीज किया जाएगा और नीलामी पूल में वापस जाना होगा।

(शीर्षक को छोड़कर, इस कहानी को NDTV के कर्मचारियों द्वारा संपादित नहीं किया गया है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित किया गया है।)

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment