Daniel Maldini Scores Fairytale First Purpose As AC Milan Go Prime Of Serie A

[ad_1]

डेनियल मालदिनी ने फेयरीटेल का पहला गोल किया क्योंकि एसी मिलान सीरी ए में शीर्ष पर था

शनिवार को सीरी ए में डेनियल मालदिनी के गोल की मदद से एसी मिलान ने स्पेज़िया को 2-1 से हराया।© एएफपी

एसी मिलान के ऊपर चला गया सीरी ए शनिवार को स्पेज़िया में 2-1 से जीत के साथ जिसमें डेनियल माल्डिनी अपने पूर्ण सीरी ए पदार्पण पर क्लब के लिए अपना पहला गोल करके अपने पिता और दादा के नक्शेकदम पर चलते हुए। स्टेफ़ानो पियोली का पक्ष नेपोली से एक अंक आगे है और शहर के प्रतिद्वंद्वियों इंटर मिलान से तीन आगे है, जो शनिवार को सैन सिरो में अटलंता पर जीत के साथ शीर्ष स्थान ले सकता है, स्पेज़िया से जूझने वाली जीत के लिए धन्यवाद, जो ब्राहिम डियाज़ के करीबी के लिए धन्यवाद आया। -रेंज स्ट्राइक चार मिनट शेष। अपने पिता और क्लब के दिग्गज पाओलो के आखिरी बार सात बार के यूरोपीय चैंपियन के लिए खेले जाने के 12 साल बाद, मालदीनी जूनियर ने हाफ-टाइम के दो मिनट बाद स्पेज़िया में मिलान की अगुवाई की।

इटली के पूर्व डिफेंडर पाओलो, जिन्होंने मिलान खिलाड़ी के रूप में अपने 25 वर्षों के दौरान खेल में लगभग हर सम्मान जीता और अब क्लब के तकनीकी निदेशक हैं, स्टैंड में मनाया जाता है क्योंकि उनका बेटा पियरे कालुलु के क्रॉस से शक्तिशाली हेडर के बाद टीम के साथियों से घिरा हुआ था।

उनकी कहानी की शुरुआत खराब लग रही थी जब डेनियल वर्डे के शॉट ने सैंड्रो टोनाली से एक दुष्ट विक्षेपण लिया और मिलान के गोलकीपर माइक मेगनन को कोई मौका नहीं दिया।

हालांकि, वेनेज़िया मिडवीक के खिलाफ महत्वपूर्ण पहला गोल करने के बाद डियाज़ फिर से निर्णायक था, एलेक्सिस सेलेमेकर्स के पुल को वापस इकट्ठा करने और विजेता को घर में धकेलने के बाद।

19 वर्षीय मालदीनी के दादा सेसारे मालदिनी, जो एक रक्षक भी थे, ने क्लब के लिए तीन बार स्कोर करते हुए रॉसोनेरी के लिए चार लीग खिताब और 1963 का यूरोपीय कप जीता।

पाओलो मालदिनी ने मिलान के लिए 900 से अधिक बार खेला, 33 बार स्कोर किया और सात लीग खिताब और पांच यूरोपीय कप / चैंपियंस लीग जीते।

प्रचारित

डेनियल ने पिछले साल फरवरी में वेरोना के साथ 1-1 से ड्रॉ के दौरान देर से स्थानापन्न के रूप में सीनियर मिलान में पदार्पण किया और तब से बेंच से कई मैच खेले हैं।

उन्होंने अगले अक्टूबर में रियो एवेन्यू के खिलाफ अपने यूरोपा लीग क्वालीफाइंग मैच में अपनी पहली मिलान शुरुआत की और इस सीजन में एक विकल्प के रूप में तीन छोटे प्रदर्शन किए, जिसमें इस महीने की शुरुआत में लिवरपूल में 3-2 की हार के अंत में सात मिनट शामिल थे।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment