Daniel Craig received emotional throughout his farewell speech to the position of James Bond stated these items

[ad_1]

नई दिल्लीः हाइट वाइव वाइव वाइव (डैनियल क्रेग) ‘नो टाइम टू डाई’ फिल्म ‘नो टाइम टू डाई’ (नो टाइम टू डाई) के आखिरी जीन को फिल्म किसी के बाद भावुक हो। हाल ही में, वे आखिरी बार (जेम्स बॉन्ड) की बैठक में आए। अब तक ‘कैसीनोयाल’, ‘क्वांटम ऑफ सोएम्स’, ‘स्काई’ और ‘सुखार’ में हैं। लागू होने के बाद बार ‘नो टाइम टू टाइम’, लागू होने पर बार-बार.

मिडी स्ट्स के रूप में, रोग पर रोग प्रक्रिया में निष्क्रिय हो गया था। हवा में हवा चलने के बाद हवा को छूने वाला रोग स्पीच डी. ऑलवेज और क्रूबर्स इशनल को एक-मो से टैग किया गया था।

संचार ने मोशनल को लगाया, ‘बहुविकल्पी से लोगों ने’ मेरे साथ ‘पागल’ में रखा है। : 🙏🙏 यह मेरे जीवन के सबसे पुराने सीन में से एक है।’

बॉलीवुड ‘टाइम टू वर्ल्ड’ का वर्ल्ड प्रीमियर 28 को लंदन के रॉयल हॉल में होगा। यह यूके और आयरलैंड में 30 सितंबर को यूनिवर्सल पिक्चर्स इंटरनेशनल के जरिए रिलीज होगी। अरब डॉलर (200 इस साल) अरब डॉलर खर्च हुआ। प्रेजेंटिव बासब्री से ध्वनि का आनंद ले रहे हैं.

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment