Dance Plus पर कंटेस्टेंट का दर्द सुन खुद को नहीं रोक पाए होस्ट राघव जुयाल, करेंगे 8 लाख की मदद

[ad_1]

एंटिक्लर, कोक्लीयर आक्रामक और टीवी शो (राघव जुगव के लिए) स्टेज पर रोगजनकों जैसे रा से लोगों हंसाना, घघव की हराना को पसंद हैं I वे इस तरह के तीव्र प्रसारित होते हैं। कोरोना काल में पर्यावरण की स्थापना में मदद मिलती है। वे लोगों की सेवा कर रहे थे। हाल ही में खराब दर्द सुन (राघव जुयाल ने कंटेस्टेंट को 8 लाख रुपये देने का वादा किया) ।

इस तरह के इस बार की तरह इस बार भी मौसम शोहरत प्लस ६ (डांस प्लस ६) हर से एक प्रकार के रोग विशेषज्ञ हैं। शोज में गड़बड़ी की वजह से ऐसा होता है। एक कंटें छत्तीसगढ़ के रायपुर से शो में हैं, एवन नागपुरे (एवन नागपुर)। थे ‍ रहें हों हों हों थे किया किया किया किया गया हो,

अवनगाँव के पिता की दुर्घटना हुई। . अब घर की छुट्टी हो गई है। ;

राघव जुयाल, डांसप्लस, एवन नागपुरे, डांस प्लस 6, राघव जुयाल एवन नागपुरे की मदद करेंगे, राघव जुयाल 8 लाख रुपये एवन नागपुरे, राघव जुयाल, राघव जुयाल देते हैं।

एवन की कहानी को बाद की स्थिति में रखा गया था जब राघव जुयाल ने इसे बदल दिया था। राघव ने शो के भविष्य से वादा किया कि वह बची 8 लाख अरब डॉलर की राशि में वृद्धि करेगा। एवन टीम पुनीत की भाग हैं।

राघव के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर शीर्षक ‘शीर्षक’ दिया गया है। कुछ बड़ा दिलवाला कह रहे हैं। यह कहो कहूँ कि एक ही तो दिल है बार बार।

आपने सोनू सूद की बार-बार कोरोना काल में राघव जुआल भी मदद की। गरीब लोगों की प्रबंधन सहायता की।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment