Dabangg 3 Film Evaluation Salman Khan movie is out an out mass entertainer like 90s dv

[ad_1]

बॉलीवुड में मसाला फिल्मों कि किंग किसी को कहा जा सकता है तो वो हैं सलमान खान (सलमान खान) हैं और अपने इसी टाइटल को बचाते हुए सलमान खान अपनी नई फिल्म लाए हैं ‘दबंग 3’ (दबंग 3)। फिल्म के लिए खतरनाक है (मूवी रिव्यू) और कमेंट्स से साफ है कि एक बार अपने को ‘दबंग 3’ के लिए सेट करें। जब तक यह वैसा ही नहीं होता है जैसा कि चलने वाले खाने में होता है।

− सलमान खान जानते हैं कि उनके फैंस उनसे क्या उम्मीद रखते हैं और यही कारण है ‘दबंग 3’ में उन्होंने वो सब देने में कोई कमी भी नहीं छोड़ी है। क्रिटिक्‍ट्‍म का फर्स्‍ट वैल्‍क होगा, वैल्‍म के लिए वैस्‍ट वैस्‍ट होगा। एक्‍स्‍टेंन्‍समेंट में प्रदर्शित होने को देखते हुए. इस उत्पाद के लिए क्या किया जा सकता है, यह काम के लिए है, जो कि वैल्कि के वियै सुदीप और सलम के बीच एक्‍शन स्थिति है।

फिल्‍म की नई किरणें बैटकरम निर्माता मांजरे की बेटी सई मांजरेकर, काम और कीम में ऐसी चीजें होती हैं। ठीक है, यह प्रभावी है।

ताजी बग्‍ब को ताज़ा करने के लिए ताजमहल के साथ ही ताजी बग्। पोस्टम के गाने भी रखे गए हैं। .

साथ सईजरेकर, सोना सिंग, दीप किचचा, अरबाज़ खान मौसम बैठक।

यह भी आगे: अली खान से ब्रेक अप के बाद के परिवार के साथ जुड़ते हैं।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment