Csk Vs Rcb Ipl 2021 Dwell Cricket Rating As we speak Ipl Match Scorecard Information Updates In Hindi – Csk Vs Rcb Dwell Rating: धोनी और कोहली में ‘विराट’ भिड़ंत की उम्मीद, 10 मिनट की देरी से होगा टॉस, शारजाह में तूफान

[ad_1]

06:55 PM, 24-Sep-2021

दूसरे चरण में बैंगलोर की खराब शुरुआत

वहीं, दूसरे चरण में बैंगलोर की शुरुआत खराब रही। कोलकाता के खिलाफ टीम महज 92 रन पर सिमट गई थी।  टीम में विराट कोहली, एबी डीविलियर्स, ग्लेन मैक्सवेल जैसे बल्लेबाज के होते टीम का ऐसा प्रदर्शन हुआ। 

06:52 PM, 24-Sep-2021

चेन्नई की बल्लेबाजी चिंता का सबब

पिछले मैच में मुंबई के खिलाफ चेन्नई की बल्लेबाजी कमजोर नजर आई। टीम के मुख्य पांच बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके थे। डुप्लेसिस, मोईन अली और अंबाती रायुडू तो खाता भी नहीं खोल सके। हालांकि, रायुडू रिटायर्ड हर्ट हुए थे। 

06:47 PM, 24-Sep-2021

अंकतालिका में कौन कहां

अंकतालिका की बात करें तो, सीएसके की टीम ने अब तक आठ मैचों में से छह मैच जीते हैं। वह 12 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। वहीं, विराट की आरसीबी आठ में से पांच मैचों में जीत हासिल की है। वह 10 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है। 

06:43 PM, 24-Sep-2021

आंकड़ों में चेन्नई का पलरा भारी

आंकड़ों की बात करें, तो दोनों के बीच अब तक कुल 27 मुकाबले हुए हैं। इसमें से चेन्नई ने 17 मैच जीते हैं, जबकि बैंगलोर की टीम नौ मैच ही जीत सकी।

 

06:29 PM, 24-Sep-2021

CSK vs RCB Dwell Rating: धोनी और कोहली में ‘विराट’ भिड़ंत की उम्मीद, 10 मिनट की देरी से होगा टॉस, शारजाह में तूफान

नमस्कार, अमर उजाला डॉट कॉम के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है…आईपीएल 2021 के 35वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का सामना तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) से होगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला शारजाह में भारतीय समयानुसार शाम साढ़े सात बजे से खेला जाएगा। सात बजे टॉस होगा। दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर होने की उम्मीद है। 

 



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment