CSK vs PBKS Preview: Punjab Kings Look To Preserve Dim Playoff Hopes Alive vs Chennai Tremendous Kings

[ad_1]

आईपीएल 2021, सीएसके बनाम पीबीकेएस पूर्वावलोकन: पंजाब किंग्स डिम प्लेऑफ होप्स अलाइव बनाम चेन्नई सुपर किंग्स की तलाश में है

आईपीएल 2021, सीएसके बनाम पीबीकेएस: एमएस धोनी का लक्ष्य केएल राहुल के खिलाफ जीत हासिल करना होगा।© बीसीसीआई/आईपीएल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को अपने आखिरी गेम में हराने में नाकाम रहने से पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के प्लेऑफ में जगह बनाने की उम्मीद है। केएल राहुल की अगुवाई वाली पीबीकेएस वर्तमान में छठे स्थान पर है। एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ लीग चरण के अपने अंतिम खेल से पहले स्टैंडिंग। सीएसके पर एक जीत से पीबीकेएस के 12 अंक हो जाएंगे, जो कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और मुंबई इंडियंस (एमआई) के बराबर है। हालांकि, पीबीकेएस की अवर नेट रन रेट (एनआरआर) का मतलब है कि उन्हें सीएसके के खिलाफ बड़े पैमाने पर जीत हासिल करनी होगी और उम्मीद है कि केकेआर और एमआई दोनों अपना अगला गेम हार जाएंगे।

फिर भी, पीबीकेएस के प्लेऑफ में जगह बनाने की संभावना नहीं है, क्योंकि एनआरआर में चौथे स्थान पर केकेआर और पांचवें स्थान पर एमआई के साथ अंतर है।

हालांकि, प्लेऑफ की अपनी कमजोर उम्मीदों के बावजूद, पीबीकेएस गुरुवार को सीएसके के खिलाफ अपने अभियान को सकारात्मक रूप से समाप्त करने की उम्मीद करेगा।

दूसरी ओर, सीएसके शीर्ष दो स्थान हासिल करने के लिए प्रमुख स्थिति में है। धोनी की अगुवाई वाली टीम अपने पिछले दो मैच हार चुकी है, लेकिन सीजन में पिछले प्रदर्शन के कारण दूसरे स्थान पर रही है।

प्रचारित

बुधवार को SRH से हारने के बाद, RCB 16 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर बनी हुई है, जिसका शुद्ध रन रेट CSK से कम है। आरसीबी अपने आखिरी गेम में टेबल-टॉपर्स दिल्ली कैपिटल का सामना करेगी और केवल तीसरे स्थान पर जा सकती है यदि सीएसके अपने अंतिम मैच में पीबीकेएस से हार जाती है। साथ ही कोहली की टीम को कम से कम 130 रन से जीत की दरकार है. साथ ही, सीएसके का रन रेट अधिक है।

धोनी की सीएसके डीसी-आरसीबी खेल के हाथों अपनी किस्मत नहीं छोड़ना चाहेगी और शनिवार को शीर्ष दो स्थान को सील करने के लिए जीत हासिल करने की उम्मीद करेगी, जो उन्हें क्वालीफायर 1 संघर्ष में अपनी बर्थ बुक करते हुए देखेगी। दिल्ली की राजधानियाँ।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment