Csk Vs Mi Stay Rating Ipl 2021 Chennai Tremendous Kings Vs Mumbai Indian Match Updates In Hindi – Csk Vs Mi Stay Rating: दूसरा चरण आज से शुरू, दुबई में रोहित के इंडियंस के सामने धोनी के किंग्स, कुछ देर में टॉस

[ad_1]

06:38 PM, 19-Sep-2021

सैम करन और डुप्लेसिस का खेलना मुश्किल   

धोनी की सेना सैम करन और फाफ डुप्लेसिस के बिना मैदान पर उतरेगी। दोनों का खेलना शायद मुश्किल है। सैम देर से यूएई पहुंचने के कारण अभी एकांतवास में हैं और डुप्लेसिस भी अभी पूरी तरह फिट नहीं हैं। ड्वेन ब्रावो भी हैं लेकिन वह भी मांसपेशियों में खिंचाव की शिकायत से जूझ रहे हैं। उन्होंने कैरेबियाई लीग के पांच मैचों में गेंदबाजी नहीं की है। वैसे टीम के पास गेंदबाजी में दीपक चाहर, लुंगी एन्गिडी और जोश हेजलवुड के विकल्प हैं।

06:34 PM, 19-Sep-2021

Chennai vs Mumbai: धोनी-रैना की फॉर्म वापसी की उम्मीद

कई दिग्गज खिलाड़ियों से सजी यह टीम अब कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना के भी लय में लौटने की उम्मीद कर रही होगी। जहां तक मुंबई का सवाल है तो उसके मध्यक्रम को अच्छा प्रदर्शन की जरूरत है और उसके गेंदबाजों को भी पावरप्ले में बेहतर खेल दिखाना होगा।

06:30 PM, 19-Sep-2021

CSK vs MI: अंकतालिका में अब तक 

आईपीएल 2021 के पहले चरण में चेन्नई सुपरकिंग्स (10 अंक) सात मैचों में पांच जीत के साथ दूसरे नंबर पर काबिज है। वहीं, रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस (आठ अंक) की टीम सात मैचों में चार जीत के साथ चौथे स्थान पर है।

06:24 PM, 19-Sep-2021

CSK vs MI: हेड टू हेड

आंकड़ों के लिहाज से मुंबई का पलड़ा भारी है। मुंबई पलटन के सामने धोनी के सुपरकिंग्स कुछ खास कमाल नहीं कर सके हैं। दोनों के बीच आईपीएल में अब तक कुल 31 मैच खेले गए हैं। इसमें से चेन्नई ने 12 और मुंबई ने 19 मैच जीते हैं।

  • कुल मैच : 31
  • मुंबई जीत : 19
  • चेन्नई जीत : 12

06:21 PM, 19-Sep-2021

IPL 2021: पहले चरण को चार मई को स्थगित किया गया था

पहले चरण को कोरोना महामारी के कारण चार मई को स्थगित कर दिया गया था। दो मई तक कुल 29 मुकाबले खेले गए थे। आईपीएल 2021 के स्थगित होने तक दिल्ली कैपिटल्स आठ मैचों में छह जीत के साथ पहले स्थान पर है जबकि चेन्नई सुपर किंग्स पांच मैचों में जीत के साथ दूसरे नंबर पर काबिज है। वहीं, विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी पांच मैचों में जीत के साथ तीसरे स्थान पर है।

06:12 PM, 19-Sep-2021

CSK vs MI Stay Rating: दूसरा चरण आज से शुरू, दुबई में रोहित के इंडियंस के सामने धोनी के किंग्स, कुछ देर में टॉस

नमस्कार, अमर उजाला डॉ’ कॉम के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है…करीब साढ़े चार महीने बाद आज से आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरुआत हो रही है। दूसरे चरण का पहला मुकाबला पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और तीन बार की विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला दुबई के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में भारतीय समयानुसार साढ़े सात बजे से शुरू होगा। सात बजे टॉस होगा। बता दें कि दूसरे चरण के बाकी बचे सभी 31 मुकाबले दुबई, शारजाह और अबू धाबी में खेले जाएंगे। 

 



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment