Csk Vs Kkr, Ipl 2021 Remaining: Csk Vs Kkr Preview Head To Head Stats Prediction Playing11 | Kolkata Knight Riders Vs Chennai Tremendous Kings Venktesh Iyer Sunil Narine Robin Uthappa Ruturaj Gaikwad Ms Dhoni – Csk Vs Kkr Remaining: 2012 का बदला लेने उतरेंगे धोनी के किंग्स, कोलकाता कभी फाइनल नहीं हारी, ऐसी हो सकती है प्लेइंग-xi

[ad_1]

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, दुबई Printed by: स्वप्निल शशांक Up to date Fri, 15 Oct 2021 07:33 AM IST

आईपीएल 2021 अपने अंजाम तक पहुंचने वाला है। आज होने वाले 14वें सीजन के फाइनल में तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स आमने-सामने होगी। इस मैच में दोनों टीमें खिताब के लिए जोर आजमाइश लगाती दिखेंगी। यह मैच दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा।

चेन्नई की टीम लीग राउंड में 14 में से नौ मैच जीतकर अंक तालिका में दूसरे नंबर पर रही थी। प्लेऑफ के दौरान क्वालीफायर-1 में चेन्नई ने दिल्ली को हराकर सीधे फाइनल के लिए क्वालीफाई किया। वहीं, कोलकाता की टीम लीग राउंड में 14 में से सात मैच जीतकर चौथे स्थान पर रही थी। प्लेऑफ के दौरान इस टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हए एलिमिनेटर में पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराया, फिर क्वालीफायर-2 में दिल्ली कैपिटल्स को हराकर फाइनल में पहुंची है। ऐेसे में केकेआर टीम का मनोबर काफी ऊंचा होगा।

 

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment