CSK, MI set to renew rivalry as IPL 2021 returns

[ad_1]

आशा है कि आईपीएल मध्य पूर्व में डेजर्ट स्टॉर्म से बचेगा।

धूल भरी, भूलभुलैया में विजयी बल्लेबाजी करने वाला कोई सचिन तेंदुलकर नहीं है।

लीजेंड लीजेंड होंगे और सचिन सचिन होंगे। तथ्य यह है कि आईपीएल 2021 के प्ले-ऑफ और फाइनल सहित कई महत्वपूर्ण मैच इन भागों में खेले जाएंगे।

आईपीएल 2021 के हमारे कवरेज का पालन करें

इस साल मई में टूर्नामेंट में कोविड -19 के कारण निलंबित आईपीएल फिर से शुरू होगा।

और आईपीएल इतिहास की दो सबसे सफल टीमें, मुंबई इंडियंस (7 मैचों में 8 अंक) और चेन्नई सुपर किंग्स (7 में से 10 अंक) टूर्नामेंट को फिर से शुरू करने के लिए रविवार रात दुबई में मिलेंगे।

यह भी पढ़ें- एमआई टीम पूर्वावलोकन: नए हस्ताक्षर, निकासी और वह सब जो आपको जानना आवश्यक है

दो शीर्ष चार टीमों के बीच खेल के लिए सतह उछाल और सीम गति के मामले में तेज गेंदबाजों के लिए प्रोत्साहन दे सकती है।

टाइटन्स के टकराव

मुंबई इंडियंस ने तेज गेंदबाज कीवी एडम मिल्ने को साइन किया है जो हाल ही में शानदार फॉर्म में हैं। और CSK को ऑस्ट्रेलियाई सीमर जोश हेज़लवुड की वापसी से बल मिला है।

खेल में दो चतुर कप्तान, एमएस धोनी और रोहित शर्मा मेल खाते हुए बुद्धि और कौशल का गवाह बनेंगे। द्वंद्व तार से नीचे जा सकता है।

एक नया स्थल, बहुत सारे नए चेहरे, और आईपीएल-2021 के दूसरे भाग में पहले से ही एक अलग अनुभव है।

कई अंग्रेजी खिलाड़ियों ने एशेज के आने के साथ नाम वापस ले लिया है, और कुछ अन्य को फिटनेस की चिंता है।

यह भी पढ़ें- सीएसके टीम पूर्वावलोकन: नए साइनिंग, निकासी और आप सभी को जानने की जरूरत है

फिर विश्व ट्वेंटी २० के बाद ट्वेंटी २० अंतरराष्ट्रीय से विराट कोहली के संभावित सदमे सेवानिवृत्ति को लेकर यह विवाद है।

कई थ्योरी चल रही हैं, लेकिन शायद, भारतीय कप्तान अपने लिए अपने परिवार के साथ बिताने के लिए थोड़ी जगह बनाना चाहते हैं। और T20I वह प्रारूप है जिसे आसानी से टेस्ट के लिए कोहली के जुनून और ICC ODI विश्व कप के महत्व को देखते हुए दूर किया जा सकता है।

अनिल कुंबले को भारत के कोच की नौकरी वापस मिलने की फुसफुसाहट दिन पर दिन बढ़ रही है, लेकिन फिर भारतीय लेग स्पिनर स्वभाव से मिलनसार हैं, न कि पुराने घाव भरने वाले व्यक्ति।

दिल्ली कैपिटल्स के पास कगिसो रबाडा और एनरिक नॉर्टजे की तेज गति की जोड़ी है, जो पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में उत्कृष्ट थी। – स्पोर्ट्सपिक्स/बीसीसीआई

कुंबले का तत्काल काम, हालांकि, पंजाब किंग्स के कोच के रूप में, आठ मैचों में से छह अंकों की अपनी मौजूदा स्थिति से टीम को उठाना होगा।

एशेज के लिए जाने वाले प्रभावशाली दाऊद मालन के साथ, इसने एडेन मार्कराम में भाग लिया।

प्रतिभा का प्रबल मिश्रण

दिल्ली कैपिटल्स आठ मैचों में 12 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर है। पक्ष के पास शक्तिशाली स्ट्रोक-निर्माता हैं, कगिसो रबाडा और एनरिक नॉर्टजे में एक तेज गति की जोड़ी है, और घरेलू और विदेशी प्रतिभा का एक शक्तिशाली मिश्रण है।

कोहली, एबी डिविलियर्स और बहुत परिपक्व ग्लेन मैक्सवेल ने इस सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए एक शानदार बल्लेबाजी की है।

शीर्ष चार में आरसीबी ने श्रीलंका के लेग स्पिनर वानिंदु हसरंगा को भी एक शक्तिशाली गुगली के साथ लाया है। एक संभावित मैच विजेता।

तालिका में अपनी स्थिति को देखते हुए, राजस्थान रॉयल्स के पास करने के लिए बहुत कुछ है।

लेकिन फिर, इसका भारी-भरकम अंग्रेजी आयात लियाम लिविंगस्टोन शानदार फॉर्म में है। टीम ने वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज एविन लुईस और दक्षिण अफ्रीका के कलाई के स्पिनर तबरेज शम्सी को भी अनुबंधित किया है, जिससे उसके आक्रमण में एक और आयाम जुड़ गया है।

कोलकाता नाइट राइडर्स को भी भाग्य में बदलाव की जरूरत है। क्या पैट कमिंस के लिए कैनी कीवी स्विंग गेंदबाज टिम साउथी इसे प्रदान करेंगे?

और सनराइजर्स हैदराबाद ने एशेज बाउंड जॉनी बेयरस्टो के लिए वेस्टइंडीज के हार्ड-हिटर शेरफेन रदरफोर्ड को खरीदा है।

यह देखते हुए कि यूएई भारत से 90 मिनट पीछे है, भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से शुरू होने वाले मैच स्थानीय समयानुसार शाम 6 बजे शुरू होंगे। और पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को गोधूलि में बल्लेबाजी करनी पड़ सकती है, गेंद को देखने का सबसे आसान समय नहीं, काफी लंबे समय तक।

यूएई चुनौतियों के अपने सेट लाता है।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment