Cristiano Ronaldo Hails “Magical Place” Outdated Trafford After Gorgeous Manchester United Return

0
0


क्रिस्टियानो रोनाल्डो जय हो "जादुई जगह" मैनचेस्टर यूनाइटेड की शानदार वापसी के बाद ओल्ड ट्रैफर्ड

प्रीमियर लीग: मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए गोल करने के बाद जश्न मनाते क्रिस्टियानो रोनाल्डो।© इंस्टाग्राम

प्रीमियर लीग में ब्रेस के साथ वापसी करने के बाद, क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने शनिवार को ओल्ड ट्रैफर्ड में न्यूकैसल यूनाइटेड के खिलाफ मैनचेस्टर यूनाइटेड की 4-1 से जीत के दौरान प्रशंसकों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। पुर्तगाल के कप्तान अपने दूसरे मैन यूनाइटेड डेब्यू में मैच के दौरान एक महत्वपूर्ण व्यक्ति थे, उन्होंने दोनों में से किसी एक में गोल किए। इंस्टाग्राम पर लेते हुए, उन्होंने प्रशंसकों से कहा कि वह और उनकी टीम के साथी मौजूदा सीजन के लिए आशावादी और आश्वस्त हैं। उन्होंने लिखा, “ओल्ड ट्रैफर्ड में मेरी वापसी सिर्फ एक संक्षिप्त अनुस्मारक थी कि इस स्टेडियम को सपनों के रंगमंच के रूप में क्यों जाना जाता है। मेरे लिए, यह हमेशा एक जादुई जगह रही है जहां आप अपना दिमाग लगा सकते हैं।”

“मेरे सभी साथियों के साथ और हमें हमेशा स्टैंड से मिले अद्भुत समर्थन के साथ, हम विश्वास और आशावाद के साथ आगे की राह का सामना करते हैं कि हम सभी अंत में एक साथ जश्न मनाएंगे।”

उन्होंने आगे कहा, “मैन पर वापस आकर गर्व महसूस हो रहा है। यूनाइटेड और एक बार फिर प्रीमियर लीग में खेल रहा है, लेकिन सबसे ऊपर, टीम की मदद करने में खुशी हुई! चलो चलें, डेविल्स!”

उन्होंने युनाइटेड को पहले हाफ में बढ़त दिलाई और हाफ-टाइम के अंत में रिबाउंड में टैप किया।

न्यूकैसल ने 56वें ​​मिनट में जेवियर मैनक्विलो के जरिए बराबरी की। लेकिन रोनाल्डो ने युनाइटेड को लीड बैक दिया, 62वें मिनट में ल्यूक शॉ द्वारा उनके रन को देखने के बाद अपना ब्रेस पूरा किया।

प्रचारित

ब्रूनो फर्नांडीस ने बॉक्स के किनारे से एक भयंकर चीख के साथ 80 वें मिनट में न्यूकैसल की उम्मीदों को समाप्त कर दिया। जेसी लिंगार्ड ने चोट के समय में एक गोल के साथ और दुख को ढेर कर दिया।

इस जीत ने यूनाइटेड को चार मैचों में 10 अंकों के साथ प्रीमियर लीग तालिका में शीर्ष पर चढ़ने में मदद की। इस बीच, न्यूकैसल चार मैचों में एक अंक के साथ 19वें स्थान पर रेलीगेशन क्षेत्र में गिर गया।

इस लेख में उल्लिखित विषय





Supply hyperlink

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here