Cristiano Ronaldo And UFC Legend Khabib Nurmagomedov Face Off In Pleasant Duel. Watch.

[ad_1]

देखें: फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और UFC लीजेंड खबीब नूरमगोमेदोव का दोस्ताना द्वंद्व में आमना-सामना

एक दोस्ताना आमने-सामने के दौरान क्रिस्टियानो रोनाल्डो और खबीब नूरमगोमेदोव।© इंस्टाग्राम

UFC लीजेंड खबीब नूरमगोमेदोवफ़ुटबॉल के लिए उनका प्यार उनके प्रशंसकों के लिए देखने के लिए था जब उन्होंने इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब में भाग लिया था मेनचेस्टर यूनाइटेड ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में। नूरमगोमेदोव, जिन्हें अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से यूनाइटेड का समर्थन करते देखा जाता है, उन्होंने फुटबॉलर पॉल पोग्बा और से भी मुलाकात की क्रिस्टियानो रोनाल्डो. फ़ुटबॉल खिलाड़ियों के साथ अपनी मुलाकात की छोटी क्लिप में, उन्होंने एक स्निपेट भी साझा किया जो UFC फाइट्स से पहले प्री-गेम फेस-ऑफ जैसा था। दोनों, रोनाल्डो और नूरमागोमेदोव ने एक-दूसरे के खिलाफ आमने-सामने आते हुए एक गहन नज़र डाली, इससे पहले कि मैत्रीपूर्ण द्वंद्व गर्म आलिंगन में बदल गया। उन्होंने कुश्ती के एक दोस्ताना मुकाबले का आदान-प्रदान भी किया लेकिन उनके चेहरों पर बड़ी मुस्कान थी।

नूरमागोमेदोव ने इन पलों को सोशल मीडिया पर साझा किया और लिखा:

“वह अब तक का सबसे अच्छा है, अपना काम करते रहो चैंपियन, आप दुनिया भर के लाखों लोगों को प्रेरित करते हैं @cristiano।”

कुछ दिनों पहले, फाइटर ने पूर्व यूनाइटेड बॉस सर एलेक्स फर्ग्यूसन की विशेषता वाले क्षणों को भी एक कैप्शन के साथ पोस्ट किया था जिसमें कहा गया था, “एक लीजेंड के साथ बात करना एक बड़ा सम्मान था।”

रोनाल्डो हाल ही में एवर्टन के खिलाफ मैच के लिए यूनाइटेड के शुरुआती लाइन-अप में शामिल नहीं थे। मैच अंततः ड्रॉ पर समाप्त हुआ।

पोग्बा और रोनाल्डो दोनों विकल्प के रूप में आए, लेकिन अपनी टीम को जीत के लिए प्रेरित करने में विफल रहे, क्योंकि मैनेजर ओले गुन्नार सोलस्कर को पूरे मैच में नियर-मिस पर अपना सिर खुजलाते हुए छोड़ दिया गया था।

प्रचारित

मैनचेस्टर यूनाइटेड इस समय प्रीमियर लीग तालिका में चार जीत, दो ड्रॉ और एक हार के साथ चौथे स्थान पर है।

उनका सामना 16 अक्टूबर को लीसेस्टर सिटी से होना है।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment