Cricket Australia names match officers for multi-format sequence towards India Girls

[ad_1]

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने शनिवार को भारत के खिलाफ आगामी महिला बहु-प्रारूप श्रृंखला के लिए नियुक्त मैच अधिकारियों के नामों की घोषणा की।

एलोइस शेरिडन, जो पहले सात महिला T20I में खड़ी हो चुकी हैं और CA के सप्लीमेंट्री अंपायर पैनल (SUP) में हैं, उनका पहला महिला एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय (WODI) मैच खेले जाने वाले तीन मैचों में से दूसरे मैच में खड़ा होना है। ग्रेट बैरियर रीफ एरिना।

शेरिडन के साथी अंपायर फिल गिलेस्पी और क्लेयर पोलोसाक मैच रेफरी बॉब स्ट्रैटफ़ोर्ड के साथ अपने पहले महिला टेस्ट मैच में अंपायरिंग करने के लिए तैयार हैं।

गिलेस्पी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया नेशनल अंपायर पैनल (एनयूपी) में हैं, जबकि पोलोसाक, जो अप्रैल 2019 में पुरुषों के एकदिवसीय मैच में खड़े होने वाली पहली महिला बनीं और पिछली गर्मियों में ऑस्ट्रेलिया – सिडनी में भारत के पुरुष टेस्ट में चौथी अंपायर थीं, एसयूपी पर हैं।

पढ़ें |
आईपीएल 2021: आरसीबी ने कोहली, सिराज के लिए चार्टर उड़ान की व्यवस्था की

सीए के मैच रेफरी पैनल के सदस्य स्ट्रैटफ़ोर्ड ने पहले 14 महिला वनडे और 10 मटी20ई की देखरेख की है।

इसके अतिरिक्त, ब्रूस ऑक्सेनफोर्ड, जो इस गर्मी में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के अंपायरों के पैनल के साथ लगभग एक दशक बाद एनयूपी में शामिल हुए हैं, तीन में से दो महिला वनडे और इतने ही मटी20ई में खड़े होंगे। वह टेस्ट मैच के तीसरे अंपायर भी होंगे।

श्रृंखला, जिसमें तीन महिला एकदिवसीय मैच, एक दिन-रात्रि टेस्ट मैच और तीन महिला T20I शामिल होंगे, 21 सितंबर से शुरू होगी।

नियुक्तियों पर टिप्पणी करते हुए, सीए के क्रिकेट संचालन और शेड्यूलिंग के प्रमुख, पीटर रोच ने कहा, “एलोइस, क्लेयर, फिल और बॉब के लिए, ये मैच करियर के मील के पत्थर को चिह्नित करेंगे जो उनकी निरंतर उत्कृष्टता के प्रमाण हैं और पूरी तरह से योग्य हैं।

श्रृंखला की शुरुआत से पहले, भारत की टीम 16 और 18 सितंबर को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के खिलाफ दो अभ्यास खेलों में भाग लेगी, दोनों ब्रिस्बेन में इयान हीली ओवल में होंगी।

गिलेस्पी और पोलोसाक पहले अभ्यास मैचों में खड़े होंगे, दूसरे मैच में शेरिडन ऑक्सनफोर्ड के साथ होंगे। स्ट्रैटफ़ोर्ड मैच रेफरी के रूप में दोनों खेलों की देखरेख करने के लिए तैयार है।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment