Cricket Australia Board Endorses Earl Eddings For Second Time period As Chairman

[ad_1]

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया बोर्ड ने अध्यक्ष के रूप में दूसरे कार्यकाल के लिए अर्ल एडिंग्स का समर्थन किया

अर्ल एडिंग्स ने 2018 में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अध्यक्ष के रूप में पदभार संभाला।© क्रिकेट.com.au

अर्ल एडिंग्स को बोर्ड द्वारा क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के अध्यक्ष के रूप में दूसरे कार्यकाल के लिए समर्थन दिया गया है। हालांकि, एडिंग्स के लिए दूसरे कार्यकाल के विचार के आसपास खेल में एक विभाजन हो गया है क्योंकि न्यू साउथ वेल्स इस कदम का विरोध कर रहे हैं, जबकि क्वींसलैंड पिछले 18 महीनों में उनकी आलोचना कर रहा है, ईएसपीएनक्रिकइन्फो की रिपोर्ट। यदि एडिंग्स को वास्तव में अध्यक्ष के रूप में चुना जाता है तो वह उत्तराधिकार योजना के हिस्से के रूप में अगले वर्ष नियुक्त किए जाने वाले डिप्टी चेयर के साथ अवधि के दौरान खड़े हो जाएंगे।

अगले महीने होने वाली एजीएम में मतदान से पहले सीए बोर्ड के अनुमोदन को बोर्ड की नामांकन समिति द्वारा अनुमोदित किया जाना है।

ईएसपीएनक्रिकइंफो ने एडिंग्स के हवाले से कहा, “क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया बोर्ड की अध्यक्षता करना और अपने इतिहास के सबसे चुनौतीपूर्ण दौर में से एक के माध्यम से हमारे खेल को चलाने वाली टीम का हिस्सा बनना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।”

प्रचारित

उन्होंने कहा, “जबकि मैं अध्यक्ष के रूप में दूसरे कार्यकाल के लिए मेरे नामांकन के लिए बोर्ड के समर्थन के लिए आभारी हूं, मैं नेतृत्व के नवीनीकरण के हमारे खेल के लाभों को पहचानता हूं और बोर्ड द्वारा समर्थित सुचारू उत्तराधिकार योजना का पूरी तरह से समर्थन करता हूं।”

एडिंग्स ने 2018 में केप टाउन टेस्ट ‘सैंडपेपर गेट’ के नतीजे के बीच डेविड पीवर से पदभार संभाला था।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment