CPL: Pollard, Khan energy TKR to semifinal

[ad_1]

कीरोन पोलार्ड की (51) तीखी अर्धशतक और अली खान की (3/19) शानदार गेंदबाजी ने ट्रिनबागो नाइट राइडर्स को कैरेबियन प्रीमियर लीग के सेमीफाइनल में पहुंचा दिया क्योंकि उन्होंने मेजबान सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स पर चार विकेट से जीत दर्ज की।

टीकेआर लीग चरणों में शीर्ष पर समाप्त हुआ और मंगलवार को पहले सेमीफाइनल में सेंट लूसिया किंग्स से भिड़ेगा, जबकि पैट्रियट्स तीसरे स्थान पर रहा और दूसरे सेमीफाइनल में गुयाना अमेज़ॅन वारियर्स से खेलेगा। पैट्रियट्स ने जोशुआ डा सिल्वा की बदौलत एक स्थिर शुरुआत की, जिन्हें चोटिल डेवोन थॉमस की अनुपस्थिति में ओपनिंग के लिए धक्का दिया गया था।

क्रिस गेल के 5 रन पर आउट होने के बाद युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ने चीजों को स्थिर रखा, जब उन्होंने रवि रामपॉल की गेंद को दिनेश रामदीन की गेंद पर फेंका।

डा सिल्वा ने 45 गेंदों में 50 रन बनाकर शीर्ष स्कोर बनाया, लेकिन पैट्रियट्स की पारी में कोई महत्वपूर्ण साझेदारी नहीं हुई।

पढ़ना:

जिम्बाब्वे के बल्लेबाज ब्रेंडन टेलर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की

शेरफेन रदरफोर्ड और ड्वेन ब्रावो दोनों ने 25 रन बनाए, लेकिन जैसे ही ऐसा लग रहा था कि वे डेथ ओवरों में लॉन्च करेंगे, 10 गेंद की अवधि के बीच आउट हो गए, जिसमें पैट्रियट्स ने चार विकेट खो दिए।

लाइन पर विस्फोट करने के बजाय, पैट्रियट्स ने 7 विकेट पर 147 रन बनाए, जिसमें नाइट राइडर्स के स्टार खान ने शुरुआती लाइन-अप में वापसी पर 3/19 का दावा किया।

पावर प्ले के अंत में 1 विकेट पर 34 रन बनाकर नाइट राइडर्स का पीछा एक शांत शुरुआत के लिए बंद हो गया। पहले छह ओवरों में गिरने वाला एकमात्र विकेट लेंडल सिमंस का था, जिन्हें नसीम शाह की गेंद पर बैकवर्ड पॉइंट पर एक शानदार फैबियन एलन कैच ने आउट किया।

तीन गेंदों में दो विकेट ने नाइट राइडर्स की पारी को पीछे छोड़ दिया और रामदीन और कॉलिन मुनरो दोनों आउट हो गए। जब पोलार्ड क्रीज पर आए तो चीजें बदल गईं और उन्होंने महज 20 गेंदों में अर्धशतक जमाया।

पोलार्ड अपना अर्धशतक पूरा करने के बाद सिर्फ दो गेंदों में आउट हो गए, लेकिन नाइट राइडर्स के निचले क्रम ने उन्हें जीत की ओर देखा।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment