CPL: Jamaica Tallawahs beats Saint Lucia Kings by 55 runs

[ad_1]

जमैका तल्लावाहों ने सेंट लूसिया किंग्स को 55 रनों से हराकर अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की और कैरेबियन प्रीमियर लीग में नॉकआउट स्थान की उनकी उम्मीदों को जीवित रखा।

किंग्स अंक तालिका में तीसरे स्थान पर बनी हुई है, सभी टीमों के पास दो और ग्रुप मैच खेलने बाकी हैं।

तल्लावाहों ने केनर लुईस की एक और क्रूर पारी की बदौलत बिजली की शुरुआत की, जिन्होंने सिर्फ 24 गेंदों में 56 रन बनाए। लुईस को शमरह ब्रूक्स का अच्छा समर्थन मिला, क्योंकि तल्लावाहों ने वार्नर पार्क में अपने पावरप्ले ओवरों में 78/1 पर पहुंच गया।

जबकि तल्लावाह की पारी के दौरान विकेट गिरे, वे मध्य क्रम के योगदान के साथ एक तेज स्कोरिंग दर बनाए रखने में सफल रहे। यह इमाद वसीम ही थे जिन्होंने 20वें ओवर में लगातार तीन छक्कों सहित 27 रन की 10 गेंदों की पारी के साथ तलवाहों को 200 के पार पहुंचाया।

किंग्स के रन चेज की शुरुआत आंद्रे फ्लेचर और मार्क देयल दोनों के साथ जल्दी से हुई, दोनों ने अपने पहले छह ओवरों में 79/1 पर पहुंचकर तेज-तर्रार स्कोर बनाया।

CPL: ब्रैंडन किंग गुयाना को टॉप-4 में ले गया, जमैका ने प्ले-ऑफ की संभावनाओं में सुधार किया

रोस्टन चेज़ और देयल ने केवल 32 गेंदों में 66 रन जोड़े, लेकिन दोनों दो गेंदों के अंतराल में कार्लोस ब्रैथवेट के हाथों टल्लावाहों को मैच में वापस लाने के लिए गिर गए।

उन दो विकेटों ने तल्लावाहों को बहुत अधिक नियंत्रण दिया क्योंकि उन्होंने बीच के ओवरों में किंग्स को ब्रैथवेट के साथ बहुत तंग रखा।

तल्लावाहों ने दो गेंदों में दो बार और दो विकेट लिए, क्योंकि किंग्स का पीछा करना समाप्त हो गया और तल्लावाहों ने जीत हासिल की।

एक अन्य मैच में, ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने बारबाडोस रॉयल्स पर छह विकेट से जीत हासिल की।

नाइट राइडर्स ने पहले क्षेत्ररक्षण का विकल्प चुना, जो एक अच्छे निर्णय की तरह लग रहा था क्योंकि बारबाडोस रॉयल्स को दोहरे अंकों तक सीमित कर दिया गया था। सलामी बल्लेबाज काइल मेयर्स एकमात्र ऐसे बल्लेबाज थे, जो एक घातक नाइट राइडर्स गेंदबाजी लाइन-अप के खिलाफ कुछ भी बड़ा स्कोर करने में सफल रहे।

पीछा करने के लिए इतने कम स्कोर के साथ, नाइट राइडर्स ने अपने मौके का अनुमान लगाया होगा, लेकिन शुरुआती डर था, क्योंकि उन्होंने पावर प्ले में दो विकेट खो दिए थे। हालांकि, कॉलिन मुनरो ने अंततः उन्हें जीत के लिए प्रेरित किया।

सीपीएल : त्रिनबागो ने चौथी जीत दर्ज की, बारबाडोस ने बरकरार रखी प्लेऑफ की उम्मीद

बारबाडोस रॉयल्स ने आखिरी गेम में बड़ी सफलता के साथ अपने बल्लेबाजी क्रम में फेरबदल किया। इसलिए मेयर्स को एक बार फिर से ओपन करते हुए देखना कोई आश्चर्य की बात नहीं थी, उन्होंने 12 गेंदों पर 24 रन की धाराप्रवाह पारी खेली।

हालाँकि, यह पारी का सर्वोच्च स्कोर होना था क्योंकि नाइट राइडर्स ने रॉयल्स को पूर्ववत करने के लिए स्पिन का इस्तेमाल किया था। खारी पियरे, अकील होसेन और सुनील नरेन ने मिलकर नौ में से सात विकेट लिए, जिनमें प्रमुख बल्लेबाज- ग्लेन फिलिप्स, जेसन होल्डर और आजम खान शामिल थे।

ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने मोहम्मद आमिर की गति से लेंडल सिमंस का विकेट गंवाकर अपना पीछा शुरू किया, जिसने टीम को और अधिक सावधानी से खेलने के लिए मजबूर किया।

मुनरो, डैरेन ब्रावो और टिम सीफर्ट ने ध्यान से रनों का संकलन किया, और चार विकेट खोने के बावजूद, मुनरो के नाबाद 41 रन की बदौलत नाइट राइडर्स के लिए यह एक आरामदायक जीत रही।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment