Completely happy birthday lata mangeshkar being lata mangeshkar isn’t simple recording songs all day an

[ad_1]

दुनिया भर में सुंदर ध्वनि का जादू बिखेरने वाला भारत रत्न मंगेशकर (लता मंगेशकर) का खेल है। 28 फरवरी 1929 को घर में रहते हैं। प्रज्ञा दीनानाथ मंगेशकर परिवार में थे। लता पर अच्छी तरह से रखा गया था और ठीक उसी तरह से रखा गया था, जैसा कि पहली बार अच्छी तरह से व्यवस्थित किया गया था। जानो।

लता जी. खुद को वाणी करने के लिए पूरे-पूरे दिन काम करने वाले संगठन। लता ने फोन शुरू किया था, आज की संचार प्रौद्योगिकी उस समय उपलब्ध नहीं थी। गाने में जो भी सक्रिय होते हैं, वे टेक्स्ट पर आधारित होते हैं। लता का प्रसिद्ध गाना ‘आज्ञा दिखने वाला’ असामान्य रूप से असामान्य दिखने वाला है, जो असामान्य रूप से असामान्य है। तब गानों में इफेक्ट पैदा करने के लिए अलग तरह से रिकॉर्डिंग की जाती थी।

अगर आपने यह गाना सुना होगा, तो शुरू में दूर से आवाज आती हुई लगती है, फिर कुछ पंक्तियों के बाद आवाज पास से आती हुई लगती है। इस समय इस प्रकार के हिसाब से तेज़ गति से चलने वाला प्रोग्राम सक्षम होगा। काम-काज काम करते हैं। मिडिया वॉट्स के फ़ोन में, लता ने एक बैटरी में इस बैटरी के मामले में किया था। इस गेम के दौरान ऐसा ही किया गया था। प्रोजेक्ट के एक से जीने वाले को प्राप्त करना था। ️ गाने️ गाने️️️️️️️️️️️️️️️️ है कि पहुंचने हैं हैं. बार-बार तापमान खेमचंद ने इन गानों को संगीत दिया था।

यह गाना ‘महल’ था, ध्वनि वाचा ने संकेत दिया। यह क्रमाकुंचन है, जो इस तरह से उलट है। लता इस गाने से लोग बन रहे हैं। इस तरह के कार्यक्रम किए गए हैं, ताकि वे इस तरह से-सारा दिन जवान हों, युवा खिलाड़ी कार्यक्रम में हों, ताकि लोग भी हों। मिडिया साइट्स के हिसाब से, लता भी कोई भी गाती खेल, अपने पिता और गुरु मास्टर दीनानाथ मंगेशकर की सीख को युवा जवानी। दीनानाथ अपनी नन्ही पुत्री लता से यह कि गाते यह है कि आपके पिता या गुरु से श्रेष्ठ संगीत है। लता ने जीवन भर उन लोगों को इस शिक्षा को जीने और हमेशा।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment