Colombia Star James Rodriguez Leaves Everton For Qatar’s Al-Rayyan

[ad_1]

कोलम्बिया स्टार जेम्स रोड्रिगेज ने कतर अल-रेयान के लिए एवर्टन छोड़ दिया

एवर्टन छोड़ने के बाद जेम्स रोड्रिगेज कतर के अल-रेयान चले गए।© एएफपी

कोलंबिया के मिडफील्डर जेम्स रोड्रिगेज ने छोड़ा एवर्टन कतरी क्लब में शामिल होने के लिए अल रय्यान प्रीमियर लीग क्लब में पक्षपात करने के बाद बुधवार को एक अज्ञात शुल्क के लिए। मध्य पूर्व में स्थानांतरण विंडो अभी भी महीने के अंत तक खुली रहने के साथ, रोड्रिगेज ने सप्ताहांत में अपनी चाल को पूरा करने के लिए कतर की यात्रा की। सौदे की पुष्टि करते हुए, एवर्टन की वेबसाइट पर एक बयान में कहा गया: “जेम्स रोड्रिगेज ने एवर्टन को एक अज्ञात शुल्क के लिए कतरी क्लब अल रेयान के लिए साइन करने के लिए छोड़ दिया है।” एवर्टन के प्रबंधक राफेल बेनिटेज़ ने मंगलवार को क्यूपीआर में क्लब की लीग कप हार के बाद रोड्रिगेज के आसन्न प्रस्थान को “विशेष स्थिति” के रूप में वर्णित किया।

2020 में रियल मैड्रिड से अपने बहुप्रतीक्षित 20 मिलियन पाउंड (27 मिलियन डॉलर) के हस्तांतरण के बाद 30 वर्षीय ने गुडिसन पार्क में शानदार शुरुआत की।

लेकिन पिछले सीज़न के अंत तक एवर्टन के प्रभारी कार्लो एंसेलोटी ने धीरे-धीरे नाटककार में विश्वास खो दिया।

प्रचारित

बेनिटेज़ नज़दीकी सीज़न में पहुंचे और अपनी बिक्री को मंजूरी देने से पहले एक भी गेम में रोड्रिगेज का इस्तेमाल नहीं किया।

कभी मैड्रिड में अपने समय के दौरान एक संभावित सुपरस्टार के रूप में माने जाने वाले रोड्रिगेज ने एवर्टन को 26 प्रदर्शन करने के बाद छोड़ दिया और छह गोल किए।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment