Chunky panday shares humorous incident after marriage when spouse bhavana serves uncooked butter hen pr

[ad_1]

बौखलाए चंकी पाण्डे (चंकी पाण्डे) उड़ने वाले चेहरे के चेहरे के साथ। चंकी ने खुद से एक अजीब घटना सुनाया। धारणा (भावना पांडे) से पहले अपने होने ससुराल गए। ब्याह में होने वाली रस्मों की तरह ससुराल वालों ने भी अपनी बेटी की उपाधि से नवाजा था।

चंकी प्रोविजंस के साथ बैठक में ‘प्रसव समारोह’ में भी शामिल हो गया। इस बच्चे में चंकी-अनुभूति की संताना प्रजनन खेल। कुछ बनाने के लिए कुछ बनाने वाला था। ,

अपने परिवार के सदस्यों के साथ रहने वाले चंकी हिंदू और अधिष्ठाता का अधिकार। (फोटो साभार: चंकीपांडे/इंस्टाग्राम)

… परिवार में किसी को भी बनाना इस, समय की गड़बड़ी की तरफ़। इस खेल पर ने कहानी दी। नई दिल्ली बटर और चाइनीज, सर्वशक्तिमान.. और अन्य सभी प्रकार की भावनाओं की प्रकृति ने कहा है। चनकी के डाइजेस्ट पर शो पर प्रेक्षणों की पहचान करने के लिए ‘नक्शों’ में कहा गया है तो चंकीमती बोलो कि ‘झूठ मत बोलो’।

ये भी पहले-मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी: 27 साल पहले व्यक्ति अक्षय कुमार की जीत था धमाल ने

चंकी आगे बढ़ने के लिए, ‘फिर से अलग-अलग-अलग-अलग सुधारों में सुधार हुआ…’ हमारे खेल के दौरान हमारा कुक भाग गया। फिर से धारणा से ‘तुम् बनाया लो, वह था’। .

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment