Chelsea Defender Reece James Loses Medals In Break-In Throughout Champions League Win Over Zenit St Petersburg

[ad_1]

चेल्सी के डिफेंडर रीस जेम्स ने चैंपियंस लीग के दौरान ज़ेनिट सेंट पीटर्सबर्ग पर जीत के दौरान ब्रेक-इन में पदक गंवाए

रीस जेम्स का 2021 चैंपियंस लीग विजेताओं का पदक ब्रेक-इन के दौरान चोरी हो गया था।© एएफपी

रीस जेम्स ने गुरुवार को खुलासा किया कि चोरों ने उनके घर में सेंध लगाई और उनकी चोरी कर ली चैंपियंस लीग विजेताओं का पदक जब वह इस सप्ताह यूरोपीय मुकाबले में चेल्सी के लिए खेल रहे थे। मंगलवार को जेनिट सेंट पीटर्सबर्ग के खिलाफ 1-0 की जीत में ब्लूज़ के लिए खेलने वाले राइट-बैक ने पुष्टि की कि उनका चैंपियंस लीग और सुपर कप विजेताओं के पदक और इंग्लैंड के साथ यूरो 2020 उपविजेता पदक लिया गया था। “14 सितंबर 2021 की शाम को जब मैं चैंपियंस लीग की वापसी में अपने क्लब के लिए खेल रहा था, कायर लुटेरों का एक समूह मेरे घर में घुस गया,” उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया।

“वे सामूहिक रूप से एक भारी तिजोरी को उठाने में कामयाब रहे जिसमें मेरा कुछ निजी सामान था।”

जेम्स, जो मई में चैंपियंस लीग के फाइनल में मैनचेस्टर सिटी को हराने वाली चेल्सी टीम का हिस्सा थे, ने इंस्टाग्राम पर घुसपैठियों के चार वीडियो क्लिप डाले।

21 वर्षीय डिफेंडर ने कहा कि अपराध की जांच करने वाले अपराधियों पर “बंद” कर रहे थे।

“ये पदक चेल्सी और इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व करते हुए जीते गए – सम्मान जो मुझसे कभी नहीं छीने जा सकते चाहे मेरे पास इसे साबित करने के लिए भौतिक पदक हों या नहीं,” उन्होंने कहा।

“फिर भी, मैं अपने सभी चेल्सी और इंग्लैंड के प्रशंसकों से अपील कर रहा हूं कि इन निम्न-जीवन वाले व्यक्तियों की पहचान करने और उन्हें बदलने में मदद करें, जो कभी भी आराम नहीं कर पाएंगे क्योंकि उनके खिलाफ सबूत बढ़ रहे हैं।

प्रचारित

“सौभाग्य से, ब्रेक-इन के दौरान कोई भी मौजूद नहीं था,” उन्होंने कहा।

“लेकिन मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि मैं सुरक्षित और ठीक हूं। मैं वास्तव में अपने दुर्भाग्य के बारे में आप सभी को बताने के लिए मंच की सराहना करता हूं और मुझे उम्मीद है कि हम एक साथ इन व्यक्तियों को पकड़ सकते हैं और न्याय कर सकते हैं जहां यह उचित है।”

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment