Champions League, Younger Boys vs Manchester United: Jesse Lingard’s Disastrous Again-Cross Sparks Meme-Fest On Twitter. Watch

0
3


देखें: जेसी लिंगार्ड्स विनाशकारी बैक-पास स्पार्क्स मेमे-फेस्ट ट्विटर पर मैनचेस्टर यूनाइटेड के रूप में युवा लड़कों से हार गए

जेसी लिंगार्ड ने 95वें मिनट में बैक-पास से यंग बॉयज को देर से विजेता बनने का मौका दिया।© इंस्टाग्राम

मेनचेस्टर यूनाइटेड मिडफील्डर जेसी लिंगार्ड ने उस अच्छे काम को पूर्ववत करने और कलंकित करने के लिए वह सब किया, जिसने क्लब को वेस्ट हैम यूनाइटेड से वापसी के लिए अडिग बना दिया था, जब उन्होंने चैंपियंस लीग के ओपनर के अंतिम मिनटों में यंग बॉयज़ के खिलाफ वांकडोर्फ स्टेडियम में गेंद के माध्यम से एक उदात्त खेला। – केवल मुद्दा होने के नाते, यह विपक्ष के लिए था। बैक-पास का प्रयास, जो अपने बाएं पैर के साथ गेंद के पीछे एकदम सही वजन लग रहा था, ने अपने साथियों से बेहतर प्रदर्शन किया, जो सिर्फ डरावने रूप में देखे गए जॉर्डन सिबाचेउ ने इसे अतिरिक्त समय के अंतिम मिनटों में विजेता में बदल दिया। स्विस क्लब के लिए एक प्रसिद्ध जीत को सील करना।

कीपर डेविड डी गे के लिए इच्छित बैक-पास अपने निशान से काफी कम हो गया क्योंकि यूएसए स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की कहानी की शुरुआत को समाप्त करने के लिए अंतिम तीसरे में अपनी रूपांतरण दर तक जीवित रहा।

95वें गोल ने खेल के 13वें मिनट में a . के माध्यम से आगे बढ़ने के बावजूद युनाइटेड के औसत प्रदर्शन का सार प्रस्तुत किया क्रिस्टियानो रोनाल्डो रात में हड़ताल पर उन्होंने चैंपियंस लीग के अधिकांश प्रदर्शनों के लिए इकर कैसिलस को समतल कर दिया।

मैनेजर ओले गुन्नार सोलस्कर की समस्याएं तब शुरू हुईं जब डिफेंडर आरोन वान-बिसाका को यंग बॉयज़ के मिडफील्डर क्रिस्टोफर मार्टिंस पर लापरवाह टैकल के लिए भेजा गया क्योंकि यूनाइटेड को 35 वें मिनट में 10 पुरुषों पर सिमट दिया गया था।

दूसरे हाफ में निकोलस मौमी नगामालेयू ने बराबरी की, जबकि रोनाल्डो अंतिम सीटी से पहले ही शांत हो गए।

प्रचारित

हालांकि, लिंगार्ड ने एक गलती के साथ अपना ध्यान आकर्षित करना सुनिश्चित किया, जो यूनाइटेड को अटलंता और विलारियल जैसी टीमों के खिलाफ आगे बढ़ने के लिए एक अचार में देखता है।

ट्विटर पर मीम्स की बाढ़ आ गई क्योंकि फुटबॉल प्रशंसकों ने लिंगार्ड के गलत बैक-पास को सलाम किया।

मैनचेस्टर यूनाइटेड अब इस सीजन के चैंपियंस लीग के अपने दूसरे मैच में 30 सितंबर को ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में विलारियल के खिलाफ खेलेगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय





Supply hyperlink

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here