Champions League: Nathan Ake’s Father Dies Simply Minutes After UCL Aim

[ad_1]

चैंपियंस लीग: यूसीएल गोल के कुछ ही मिनट बाद नाथन अक्स फादर का निधन

यूसीएल: नाथन एके मैनचेस्टर सिटी बनाम आरबी लीपज़िग के लिए शुरुआती गोल करने के लिए कूद पड़े।© एएफपी

मैनचेस्टर सिटी‘एस नाथन अके गुरुवार को खुलासा किया कि उनके पिता का निधन डच इंटरनेशनल द्वारा अपना पहला चैंपियंस लीग गोल करने के कुछ ही क्षण बाद हुआ था। एके ने बुधवार को आरबी लीपज़िग को 6-3 से हराकर 16वें मिनट में गोल किया। हालाँकि, 26 वर्षीय के सुनहरे पल में उनके पिता मोइज़, जो एक लाइलाज बीमारी से पीड़ित थे, की मृत्यु के तुरंत बाद मृत्यु हो गई थी। एके ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “पिछले कुछ सप्ताह मेरे जीवन के सबसे कठिन समय रहे हैं, मेरे पिता बहुत बीमार हैं और अब कोई इलाज संभव नहीं था।”

“कल एक कठिन समय के बाद मैंने अपना पहला चैंपियंस लीग गोल किया, और कुछ ही मिनटों के बाद वह मेरी मां और भाई के साथ शांतिपूर्वक गुजर गया।

“शायद यह होना ही था, मुझे खेलते देखना उसे हमेशा गर्व और खुश करता था। मुझे पता है कि तुम हमेशा मेरे साथ हो, तुम हमेशा मेरे दिल में रहोगे और यह तुम्हारे लिए था पिताजी।”

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment