Champions League: Lionel Messi Scores Maiden PSG Objective In Group Stage Sport In opposition to Manchester Metropolis. Watch

[ad_1]

देखें: लियोनेल मेस्सी ने मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ चैंपियंस लीग ग्रुप स्टेज गेम में मेडेन पीएसजी गोल किया

लियोनेल मेसी के गोल ने चैंपियंस लीग में मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ PSG को 2-0 से जीत दिलाई।© एएफपी

लियोनेल मेसी ने वह गोल दागा जिसका पूरी दुनिया को इंतजार था। पर चमचमाती चैंपियंस लीग की रात पेरिस में, मेस्सी ने ग्रुप ए फिक्सचर में इंग्लिश दिग्गज मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ पेरिस सेंट-जर्मेन खिलाड़ी के रूप में अपना स्कोरिंग खोला। 74 वें मिनट में, मार्को वेराट्टी ने एक जवाबी हमला शुरू किया क्योंकि उन्होंने दाहिना फ्लैंक खोला जहां मेस्सी स्पष्ट रूप से अचिह्नित थे। सिटी मिडफ़ील्ड द्वारा प्रदान किया गया स्थान, पिच का चौड़ा, मेस्सी के लिए एक दुस्साहसिक रन बनाने के लिए एक खुला निमंत्रण था क्योंकि वह अंतिम तीसरे की ओर कट गया और स्ट्राइकर के साथ मिला। कियान म्बाप्पे गेंद को गोल के ऊपरी दाएं भाग में दफनाने के लिए।

मेस्सी और नेमार जूनियर ने शैली में जश्न मनाया क्योंकि एमबीप्पे और टीम के अन्य साथी जल्द ही दोनों में शामिल हो गए।

मैच के बाद, मेस्सी ने कैनाल+ से बात की और उनके हवाले से कहा गया यूईएफए.कॉम:

“मैं हाल ही में नहीं खेल पाया था और इस स्टेडियम में यह मेरा केवल दूसरा गेम था। मैं अपनी नई टीम के लिए ढल रहा हूं। हम जितना अधिक आगे खेलेंगे, हमारे रिश्ते उतने ही बेहतर होंगे। हम सभी को एक साथ बढ़ने की जरूरत है और सुधार करें और अपना सर्वश्रेष्ठ देते रहें,” मेस्सी ने समझाया।

मेसी ने इस सीजन में चैंपियंस लीग के पहले मैच में क्लब ब्रुग के खिलाफ निराशाजनक ड्रॉ के बाद अपनी टीम को जीत दिलाने में मदद करने पर भी प्रसन्नता व्यक्त की।

उन्होंने कहा, “वे महान विरोधी थे। ब्रुग के खिलाफ ड्रा के बाद मैच जीतना हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण था। मैं स्कोर करके बहुत खुश हूं।”

गोल ने पीएसजी को 2-0 की बढ़त दिलाई जिसे उन्होंने अंतिम सीटी तक कायम रखा। इद्रिसा गुए ने पहले हाफ के आठवें मिनट में पीएसजी को आगे कर दिया था।

प्रचारित

इस तथ्य के बावजूद कि पेप गार्डियोला की टीम ने गेंद पर अधिक कब्जे का आनंद लिया, गोल पर अधिक शॉट लिए और यहां तक ​​कि एक उच्च पासिंग सटीकता भी थी, पीएसजी लक्ष्य के सामने अधिक नैदानिक ​​पक्ष साबित हुआ।

पीएसजी का अगला मुकाबला आरबी लीपजिग से 20 अक्टूबर को उनके घरेलू मैदान पर होगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment