Champions League: Crossbar Denies Lionel Messi A Gorgeous Aim On UCL Debut For PSG vs Membership Brugge. Watch

[ad_1]

देखें: पीएसजी के लिए चैंपियंस लीग की शुरुआत में क्रॉसबार ने लियोनेल मेस्सी को एक आश्चर्यजनक लक्ष्य दिया

चैंपियंस लीग: पीएसजी बनाम क्लब ब्रुग के लिए पहले हाफ के दौरान लियोनेल मेस्सी ने क्रॉसबार मारा।© एएफपी

आखिरकार अपना बना लिया यूईएफए चैंपियंस लीग में पेरिस सेंट-जर्मेन के लिए पूर्ण क्लब की शुरुआत, लियोनेल मेस्सी जान ब्रेडेल स्टेडियम में कुछ चूक प्रयासों के साथ एक गोल करने में विफल रहे। निकटतम मेस्सी स्कोरिंग के लिए आया था जब 29 वें मिनट में, 1-1 के स्कोर के स्तर के साथ, अर्जेंटीना के हमलावर को दाहिने फ्लैंक के पास एक पास मिला। विपक्षी बॉक्स के किनारे से काटकर, उन्होंने एक आश्चर्यजनक प्रयास में घुमाया जिसे क्रॉसबार ने अस्वीकार कर दिया था। बार्सिलोना के पूर्व कप्तान ने इस प्रयास के बाद अपनी निराशा व्यक्त करते हुए छोड़ दिया, जिससे पीएसजी को एक ऐसे खेल में बढ़त मिल सकती थी जिसमें आगे कोई लक्ष्य नहीं था।

यहां देखें पहले हाफ में मेस्सी के शानदार प्रयास का वीडियो:

एक प्रशंसक ने यह भी बताया कि यह 15 साल पहले बार्सिलोना के लिए चैंपियंस लीग मैच के दौरान चेल्सी के खिलाफ लिए गए शॉट के समान था। यहां देखिए बार्सिलोना के लिए मेस्सी के उसी शॉट का वीडियो:

ड्रॉ के साथ, लीग 1 हैवीवेट वर्तमान में ग्रुप ए में दूसरे स्थान पर है। मैनचेस्टर सिटी तीन अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर है, जिसमें ब्रुग तीसरे स्थान पर है। मैच का दिन 1 के बाद आरबी लीपज़िग तालिका में सबसे नीचे है।

इस सीजन में शानदार फॉर्म में चल रहे मिडफील्डर एंडर हरेरा ने पीएसजी के लिए 15वें मिनट में गोल किया। लेकिन ब्रुग के एक पलटवार ने 27 वें मिनट में बराबरी की, जिसे हंस वानकेन ने बदल दिया।

प्रचारित

ड्रॉ के बावजूद, पीएसजी अपने आगामी यूसीएल मैचों में कुछ गति बनाने की उम्मीद कर रहा होगा। मेस्सी ने पहले ही रिम्स में एक लीग 1 गेम में अपनी शुरुआत की, जहां उन्होंने केवल 24 मिनट के लिए प्रदर्शन किया।

34 वर्षीय का लक्ष्य अपने प्रदर्शन में सुधार करना और नेमार और कियान म्बाप्पे के साथ एक घातक संयोजन बनाना होगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment