Champions League: Cristiano Ronaldo Ranges Distinctive Report With ninety fifth Minute Winner Towards Villarreal

[ad_1]

यूईएफए चैंपियंस लीग में विलारियल के खिलाफ गोल करने के बाद जश्न मनाते क्रिस्टियानो रोनाल्डो।© एएफपी

इस गर्मी में मैनचेस्टर यूनाइटेड के स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने यूईएफए चैंपियंस लीग में अपना शानदार स्कोरिंग फॉर्म जारी रखा, जब उन्होंने ओल्ड ट्रैफर्ड में स्पेनिश पक्ष विलारियल के खिलाफ देर से विजेता बनाया। के अनुसार Purpose.com चोट के पांचवें मिनट में रोनाल्डो के गोल ने उन्हें बार्सिलोना के स्ट्राइकर सर्जियो एगुएरो के साथ बराबरी पर ला खड़ा किया, जिन्होंने 90वें मिनट के बाद तीन-तीन के साथ सबसे अधिक यूसीएल विजेता बनाए। यह असाधारण उपलब्धि उस दिन हुई जब उन्होंने रियल मैड्रिड टीम के पूर्व साथी इकर कैसिलस को प्रतियोगिता में सबसे अधिक कैप्ड खिलाड़ी के रूप में पीछे छोड़ दिया, 178 वीं बार विलारियल के खिलाफ खेलते हुए।

युनाइटेड खेल के 53वें मिनट में पीछे चला गया जब पाको अल्केसर ने गोलकीपर डेविड डी गे के पास की गेंद पर टैप किया।

हालाँकि, घरेलू टीम ने खेल के सात मिनट के भीतर जवाब दिया क्योंकि लेफ्ट-बैक एलेक्स टेल्स ने मिड-फील्ड तावीज़ ब्रूनो फर्नांडीस के साथ एक सेट-पीस के दौरान एक शानदार वॉली मारा।

दोनों टीमों के पास सामान्य समय के अंतिम क्षणों में आगे बढ़ने का उचित मौका था। 93 वें मिनट में जेसी लिंगार्ड के प्रयास ने लगभग विपक्षी कीपर को पीछे छोड़ दिया क्योंकि विलारियल अंतिम सीटी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

दो मिनट बाद, रोनाल्डो बाएं किनारे से लिंगार्ड की ओर एक क्रॉस का नेतृत्व किया, जिसने बदले में इसे तेजी से रोनाल्डो को वापस कर दिया।

प्रचारित

पेनल्टी बॉक्स के पास रोनाल्डो की निर्मम फिनिशिंग को जानकर पूरे स्टेडियम को अंदाजा हो गया था कि क्या होने वाला है। और लड़का, क्या उनके पसंदीदा बेटे की डिलीवरी हुई।

रोनाल्डो की स्ट्राइक कीपर से आगे निकल गई क्योंकि उन्होंने विजेता को घर पर थपथपाया और थिएटर ऑफ़ ड्रीम्स में एक बार फिर अपनी शर्ट उतार दी।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment