Champions League: Atalanta Goalkeeper Juan Musso’s Level-Clean Reflex Save vs Villarreal. Watch

[ad_1]

देखें: अटलंता गोलकीपर जुआन मुसोस स्टनिंग पॉइंट-ब्लैंक रिफ्लेक्स सेव सभी बाधाओं को दूर करता है

चैंपियंस लीग: अटलांटा के 2-2 से ड्रा बनाम विलारियल के दौरान जुआन मुसो शीर्ष रूप में था।© इंस्टाग्राम

2021-22 के मैचडे 1 के साथ यूफ़ा चैम्पियन्स लीग अंत में चल रहा है, अर्जेंटीना के गोलकीपर जुआन मुसो ने एल मेड्रिगल में विलारियल के खिलाफ अपने ग्रुप एफ ओपनर के दौरान अटलंता के लिए एक आश्चर्यजनक बिंदु-रिक्त पलटा बचा लिया। पहले हाफ के अंत में, 1-1 के स्कोर के स्तर के साथ, 27 वर्षीय ने जेरार्ड मोरेनो को नजदीकी सीमा से नकार दिया। पूर्व उडिनीस कस्टोडियन ने सभी बाधाओं को टाल दिया और सहज रूप से स्पेनिश हमलावर से एक बिंदु-रिक्त हेडर को हटा दिया। मैच 2-2 से ड्रा में समाप्त हुआ, अटलंता ने कुछ महत्वपूर्ण बचत के लिए अपने गोलकीपर को धन्यवाद देने के लिए छोड़ दिया।

यहाँ मोरेनो के खिलाफ मुसो की बचत का मुख्य आकर्षण है:

चैंपियंस लीग के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ने भी प्रशंसकों से मसू और सेविला के गोलकीपर यासीन बाउनौ को छोड़कर एक और प्रतिक्रिया के बीच चयन करने के लिए कहने का फैसला किया।

दोनों गोलकीपरों को टिप्पणी अनुभाग में प्रशंसकों से समान संख्या में समर्थन मिला, पेरिस सेंट-जर्मेन के हमलावर एंजेल डि मारिया ने बौनौ पर अपनी राष्ट्रीय टीम के साथी को चुना।

मुसो की वीरता के अलावा, रेमो फ्र्यूलर ने छठे मिनट में अटलंता के लिए गोल किया, इसके बाद 83 वें मिनट में रॉबिन गोसेंस ने एक गोल किया।

इस बीच विलारियल के लिए मनु त्रिगुएरोस ने 39वें मिनट में और अरनौत डेंजुमा ने 73वें मिनट में गोल किया। साथ ही, मैच के अंतिम चरण के दौरान मिडफील्डर फ्रांसिस कोक्वेलिन को एक लाल कार्ड मिला।

प्रचारित

उडिनीज़ के साथ तीन सीज़न बिताने के बाद, मुसो जुलाई 2021 में अटलंता में शामिल हो गए। इटली पहुंचने से पहले, गोलकीपर ने अर्जेंटीना में रेसिंग क्लब के साथ अपना व्यापार किया।

मार्च 2019 में मोरक्को के खिलाफ एक दोस्ताना मैच के दौरान अर्जेंटीना की अपनी सीनियर राष्ट्रीय टीम में पदार्पण करने के बाद, मुसो अपने देश के विजयी कोपा अमेरिका अभियान के दौरान सेटअप का हिस्सा थे।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment