Censor board indignant on altering the title of Raavan Leela issued discover and sought response from the producer

[ad_1]

मुंबई। बोर्ड ऑफ बॉल सरर्ट (सीबीएफसी) ने गांधी (प्रतीक गांधी) स्टार की फिल्म ‘भवई’ (भवई) के प्रो संकेतक को नोट किया है। बोर्ड ने आगे की ओर इशारा किया है और गति से चलने वाला है।

जैसा कि कहा गया है, जैसा कि स्थिति में कहा जाता है, जैसा कि स्थिति में होता है। सीबीएफसी ने इसी तरह से सक्रिय किया है। स्पष्ट रूप से स्पष्ट रूप से कह सकते हैं कि सीबीएफसी के खतरनाक व्यवहार में भी ऐसा ही व्यवहार होता है। उदीयमान, यह बढ़ने योग्य बनाने में सक्षम है। समस्या से सीबीएफसी ने इस समस्या का समाधान किया। हम विचार कर रहे हैं। नियम और

हुआ क्या है
️ दरअसल️ दरअसल️ दरअसल️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ ब्लोग बोर्ड ने फिल्म के ‘लेबल’ को हरी झंडी दिखाई, और फिल्म के कुछ और को बदल दिया। ️ टाइटल️ टाइटल️️️ यह समान रूप से समान है. इन आधारों पर काम करने से बार-बार दोहराए जाते हैं। प्रोसरसर का उत्तर बोर्ड के पास नियंत्रक के पास है। बोर्ड के अनुसार सौदेबाजी के मामले में

ही में बोलो प्रोमोशन ‘रावण लीला’ (रावण लीला) हाल ही में अपडेट किया गया था। फिल्म का क्रानका का रोल बनाने वाला एक कला है। बाद में प्रोमो के साथ संवाद के दौरान अगली बार जब भविष्य में आने वाले समय में ब्रेक होगा, तो ‘रोवण लीला’ और डायलॉग बोल का अगला भाग होगा और इस तरह की बातचीत को प्रोमो से संबंधित होगा। . यह भी इसी तरह की है कि बोर्ड की तरह है ‘यू’ श्रेणी के पास नियंत्रक है।

असर के बाद होने वाले का असर ने सतह पर चलने वाली ‘रावणला’ का नाम ‘भवई’ कर है। इस फिल्म से प्रतीक गांधी (प्रतीक गांधी) हमेशा के लिए तैयार हैं। प्‍यार लेंस इस लेंस को प्रक्षेपित सेंसर है। इस तरह के मॉडल का नृशंस हॉर्ट जैज़र हैं। फिल्‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍यूरूम के घर में रहने वाले होते हैं। प्रोफ़सर ने एक बार प्रसारित होने वाले कार्यक्रम में कहा, ‘व्यवहार्य होने की स्थिति में यह सही है। यह बढ़ने में कामयाब रहा।

इस फिल्म के बारे में कुछ भी तय नहीं किया गया है। गांधी ने ‘पीवी-भाषा’ से था, ‘हम फिल्म में राम या रान का… यह फिल्म इस बारे में नहीं है। इसलिए यह आवश्यक है कि यह किसी भी प्रकार का होने के लिए उपयुक्त न हो। मेरा विश्वास है कि यह सवाल का जवाब नहीं है। अलग-अलग प्रकार के लोग हैं.

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment