“Cannot Change Something After The Match”: Rishabh Pant After Heartbreaking Loss To KKR

[ad_1]

"मैच के बाद कुछ भी नहीं बदल सकता": केकेआर से हारने के बाद ऋषभ पंत

ऋषभ पंत ने आईपीएल कप्तान के रूप में अपने पहले सीज़न में दिल्ली कैपिटल्स को प्लेऑफ़ में पहुँचाया।© बीसीसीआई/आईपीएल

बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे क्वालीफायर में दिल्ली कैपिटल्स को कोलकाता नाइट राइडर्स से हारने के बाद ऋषभ पंत काफी भावुक नजर आए। केवल 135/5 रन बनाने के बाद, दिल्ली कैपिटल के गेंदबाजों ने केकेआर का पीछा करने के अंत में नियमित स्ट्राइक के साथ अपनी टीम को शिकार में रखा। केकेआर ने केवल तीन ओवर में सात रन पर छह विकेट खो दिए क्योंकि मैच अंतिम छह गेंदों में चला गया। राहुल त्रिपाठी ने मैच की अंतिम गेंद पर रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर छक्का लगाकर केकेआर को मैच जीत लिया। मैच के बाद, निराश दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि उनकी टीम ने कभी भी विश्वास करना बंद नहीं किया और जब तक वे कर सकते थे तब तक प्रतियोगिता में बने रहने की कोशिश की।

“मैच के बाद कुछ भी नहीं बदल सकते। हम हमेशा विश्वास करते रहे, और यथासंभव लंबे समय तक खेल में बने रहे। गेंदबाजों ने इसे वापस खींच लिया। उन्होंने बीच के ओवरों में वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। हम फंस गए थे, और रोटेट करने में असमर्थ थे। हड़ताल, “पंत ने मैच के बाद की प्रस्तुति में कहा।

पंत ने कहा कि वह अगले सत्र में और मजबूत होकर आना चाहते हैं और अपनी किस्मत को बदलना चाहते हैं।

पंत ने कहा, “उम्मीद है कि हम एक मजबूत सीजन के लिए नेट ईयर में वापस आ सकते हैं। हमने पूरे सीजन में वास्तव में अच्छा क्रिकेट खेला। हम एक साथ रहे, और एक-दूसरे की देखभाल की। ​​उम्मीद है कि हम अगले साल सुधार करेंगे और मजबूती से वापसी करेंगे।”

मैच में, दिल्ली कैपिटल्स इयोन मोर्गन द्वारा बल्लेबाजी के लिए लगाए जाने के बाद अपने निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट पर कुल 135 रन ही बना सकी।

प्रचारित

जवाब में, एक नाटकीय हिचकी के बावजूद, केकेआर ने लाइन को पार करने और आईपीएल 2021 के फाइनल में जगह बनाने में कामयाबी हासिल की।

दो बार की चैंपियन अब शुक्रवार को दुबई में टी20 लीग के फाइनल में एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेंगी।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment