Cameroon’s Maeve Douma steals present with 4 ‘Mankads’ towards Uganda

[ad_1]

कैमरून के मेवे डौमा ने रविवार को आईसीसी महिला टी 20 विश्व कप अफ्रीका क्षेत्र क्वालीफायर में युगांडा के खिलाफ चार मांकड़ को आउट किया।

ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन द्वारा राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज जोस बटलर को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में मांकड़ का इस्तेमाल कर पवेलियन वापस भेजने के बाद पिछले कुछ सालों में मांकड़ का विषय चर्चा में आया। सोशल मीडिया पर कि बर्खास्तगी खेल की भावना में है या नहीं।

पढ़ना:

जिम्बाब्वे के बल्लेबाज ब्रेंडन टेलर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की

महिला टी 20 विश्व कप अफ्रीका क्षेत्र क्वालीफायर में, डौमा ने सुर्खियों में छा गए क्योंकि उन्होंने नॉन-स्ट्राइकर एंड पर अपनी क्रीज से बाहर जाने के लिए चार बल्लेबाजों को आउट किया।

16 साल की उम्र में कैमरून के लिए पदार्पण करते हुए, डौमा ने एक विकेट लिया, लेकिन बल्लेबाजों को मांकडिंग करके सभी का ध्यान खींचा। युगांडा एक समय 153/1 पर था लेकिन 20 ओवर के अंत में 186/6 पर सिमट गया।

हालाँकि, कैमरून लक्ष्य का पीछा करने में सक्षम नहीं था, 15 ओवर के भीतर 35 रन पर आउट हो गया।

खेल के नियमों के अनुसार, “यदि गैर-स्ट्राइकर गेंद के खेलने के क्षण से किसी भी समय अपने मैदान से बाहर हो जाता है, जब तक कि गेंदबाज से सामान्य रूप से गेंद को छोड़ने की अपेक्षा की जाती है, गैर -स्ट्राइकर रन आउट होने के लिए उत्तरदायी है।”

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment