British authorities didn’t advise ECB in opposition to Pakistan tour – Excessive Commissioner

[ad_1]

ब्रिटिश सरकार ने इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड को सुरक्षा के आधार पर अपने पुरुष और महिला टीमों के पाकिस्तान दौरे को रद्द करने की सलाह नहीं दी, यहां यूके के उच्चायुक्त ने 2022 में टी 20 श्रृंखला बनाने के प्रयासों को “दोगुना” करने का वादा किया है।

पाकिस्तान में ब्रिटिश उच्चायुक्त क्रिश्चियन टर्नर ने कहा कि ईसीबी ने अगले महीने टी20 दौरे को रद्द करने का फैसला खुद किया और उन्होंने पाकिस्तानी प्रशंसकों के “गहरे दुख” को साझा किया।

टर्नर ने एक वीडियो में कहा, “यह ईसीबी द्वारा लिया गया एक निर्णय था, जो ब्रिटिश सरकार से स्वतंत्र है, जो खिलाड़ी कल्याण की चिंताओं पर आधारित है।” ट्विटर.

“ब्रिटिश उच्चायोग ने दौरे का समर्थन किया, सुरक्षा के आधार पर इसके खिलाफ सलाह नहीं दी, और पाकिस्तान के लिए हमारी यात्रा सलाह नहीं बदली है।”

ईसीबी ने सोमवार को क्षेत्र की यात्रा को लेकर बढ़ती चिंताओं का हवाला देते हुए अपनी पुरुष और महिला टीमों को पाकिस्तान के दौरे से वापस ले लिया। इसने निर्णय के कारणों में से एक के रूप में संयुक्त अरब अमीरात में टी 20 विश्व कप से पहले खिलाड़ी की थकान का भी हवाला दिया।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान के हटने के बाद स्वदेश पहुंचा न्यूजीलैंड

टर्नर ने कहा कि वह यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि इंग्लैंड 2022 की दूसरी छमाही में पाकिस्तान का दौरा करे।

“मैं पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी का चैंपियन रहा हूं और इंग्लैंड के शरद ऋतु 2022 दौरे से पहले अपने प्रयासों को दोगुना कर दूंगा।

“पीसीबी (पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड) में सभी को मेरा धन्यवाद, जिन्होंने इसके समर्थन में इतनी मेहनत की है। मुझे उम्मीद है कि हम जल्द ही फिर से पूर्ण क्रिकेट स्टेडियमों की दहाड़ सुनेंगे। अंत में, क्रिकेट विजयी होगा।”

यह दौरा, जो इंग्लैंड की किसी महिला टीम द्वारा पहली बार और 2005 के बाद से पुरुष टीम द्वारा पहली बार होता, सुरक्षा खतरे का हवाला देते हुए शुक्रवार को पाकिस्तान में अपनी सीमित ओवरों की श्रृंखला से न्यूजीलैंड के हटने के बाद संदेह में था।

इंग्लैंड के पुरुष मैच, जिनका उद्देश्य संयुक्त अरब अमीरात में टी 20 विश्व कप के लिए अभ्यास के रूप में कार्य करना था, 13 और 14 अक्टूबर को रावलपिंडी में खेले जाने वाले थे। इंग्लैंड की महिलाओं को भी पाकिस्तान के खिलाफ दो टी20ई मैच खेलने थे। पुरुषों के समान तिथियां।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment