Brendan Taylor of Zimbabwe broadcasts retirement from worldwide cricket

0
3


जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज ब्रेंडन टेलर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया है और वह अपना आखिरी मैच सोमवार को आयरलैंड के खिलाफ खेलेंगे।

टेलर ने 2004 में श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय मैच में पदार्पण किया और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में जिम्बाब्वे के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों में से एक बन गए।

टेलर ने एक बयान में कहा, “यह भारी मन से है कि मैं घोषणा कर रहा हूं कि कल मेरे प्यारे देश के लिए मेरा आखिरी गेम है। 17 साल का चरम उच्च और चरम चढ़ाव और मैं इसे दुनिया के लिए नहीं बदलूंगा।” ट्विटर.

“इसने मुझे विनम्र (sic) सिखाया है, हमेशा खुद को याद दिलाने के लिए कि मैं जिस स्थिति में था, उस पर मैं कितना भाग्यशाली था। गर्व के साथ बैज पहनना और मैदान पर सब कुछ छोड़ देना।

टेलर ने कहा, “मेरा लक्ष्य हमेशा टीम को बेहतर स्थिति में छोड़ना था क्योंकि जब मैं पहली बार 2004 में वापस आया था, मुझे उम्मीद है कि मैंने ऐसा किया है।”

34 वर्षीय बल्लेबाज ने रविवार को जिम्बाब्वे क्रिकेट, टीम के साथियों, परिवार और प्रशंसकों को भावनात्मक रूप से धन्यवाद दिया।

टेलर ने कहा, “आखिरकार मेरी पत्नी @tkellyanne और हमारे चार खूबसूरत लड़कों (sic) के लिए। आपने इस यात्रा में मेरे लिए सब कुछ मायने रखा है और यह आपके बिना संभव नहीं होगा।”

उन्होंने कहा, “अब हवाईअड्डे पर दिल का दर्द नहीं होगा। मैं अपने अगले अध्याय की प्रतीक्षा कर रहा हूं। मैं आप सभी से बहुत प्यार करता हूं।”

टेलर ने 204 एकदिवसीय मैचों में 6677 रन बनाए हैं और जिम्बाब्वे के पूर्व बल्लेबाज एंडी फ्लावर के 6786 के राष्ट्रीय रिकॉर्ड से सिर्फ 112 रन कम हैं।



Supply hyperlink

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here