Brazil Well being Minister Marcelo Queiroga Assessments Covid-19 Optimistic After Attending Unga In New York Excessive Alert Issued – यूएन महासभा में कोरोना का खतरा: ब्राजील के स्वास्थ्य मंत्री समेत डेलिगेशन में दो संक्रमित, मिलने वाले नेताओं में फैला डर

[ad_1]

वर्ल्ड डेस्क, अमर उजाला, न्यूयॉर्क
Revealed by: कीर्तिवर्धन मिश्र
Up to date Wed, 22 Sep 2021 04:36 PM IST

सार

ब्राजील सरकार ने मंगलवार को कहा कि क्वेरोगा को कोरोनावायरस वैक्सीन लग चुकी थी और बोलसोनारो के साथ गए डेलिगेशन में संक्रमित पाए जाने वाले दूसरे व्यक्ति रहे।

ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोलसोनारो (बीच में) और स्वास्थ्य मंत्री मार्सेलो (दाएं से दूसरे) को यूएन महासभा के बाद सड़क पर पिज्जा खाते भी देखा गया था।

ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोलसोनारो (बीच में) और स्वास्थ्य मंत्री मार्सेलो (दाएं से दूसरे) को यूएन महासभा के बाद सड़क पर पिज्जा खाते भी देखा गया था।
– फोटो : Social Media

ख़बर सुनें

विस्तार

अमेरिका के न्यूयॉर्क में जारी संयुक्त राष्ट्र महासभा के 76वें सत्र पर अब खतरे के बादल मंडराने लगे हैं। दरअसल, बुधवार को ही यूएनजीए की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे ब्राजील के स्वास्थ्य मंत्री मार्सेलो क्वेरोगा कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए। वे ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोलसोनारो के साथ न्यूयॉर्क गए थे, जो कि महासभा के पहले वक्ता थे। 

ब्राजील सरकार ने मंगलवार को कहा कि क्वेरोगा को कोरोनावायरस वैक्सीन लग चुकी थी और बोलसोनारो के साथ गए डेलिगेशन में संक्रमित पाए जाने वाले दूसरे व्यक्ति रहे। बताया गया है कि डेलिगेशन के अन्य सदस्यों की भी जांच हुई है और फिलहाल वे निगेटिव मिले हैं। बता दें कि बोलसोनारो ने खुद अब तक कोरोना वैक्सीन नहीं ली है। 

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment