Bombs Hurled At Bengal Bjp Mp Arjun Singh Residence Immediately, Tmc Gave Response – पश्चिम बंगाल: भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर पर एक बार फिर से बमबारी, टीएमसी ने कहा- खुद ही करवाया हमला

[ad_1]

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, कोलकाता
Revealed by: संजीव कुमार झा
Up to date Tue, 14 Sep 2021 02:35 PM IST

सार

सोमवार को ही  भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर पर  राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने बम फेंकने की  घटना की जांच की थी और उसके अगले ही दिन एक बार फिर से हमला किया गया है।

अर्जुन सिंह के घर पर फिर से बममारी

अर्जुन सिंह के घर पर फिर से बममारी
– फोटो : ANI

ख़बर सुनें

विस्तार

पश्चिम बंगाल के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर पर एक बार फिर से बमबारी की गई। इससे पहले आठ सितंबर को भी उनके घर पर बम फेंके गए थे।  सोमवार को ही राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने उस घटना की जांच की थी और उसके अगले ही दिन एक बार फिर से हमला किया गया है। भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने इस घटना के लिए तृणमूल कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि उसके पाले गए गुंडों ने ही यह किया है। हालांकि टीएमसी ने इन आरोपों को खारिज किया है और उल्टे भाजपा सांसद पर ही आरोप लगा दिया है। तृणमूल कांग्रेस ने कहा कि भाजपा सांसद ने खुद ही अपने घर पर हमला कराया है ताकि राजनीतिक तौर पर  पब्लिसिटी मिल सके।

 



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment