bollywood film overview Helicopter Eela

[ad_1]

विवेक शाह

प्रदीप सरकार लैला एक बजरी प्ले ‘बेटा, काग्डो’ पर बेसिंग। फिल्म में काबॉक्स मुख्य रोगनाशक हैं। उनकेसाथ रिद्धि सेन, नेहा धूप और टोटा राई रॉय भी ख्यात ऋद्धि सेन हैं। कहानी काजो के इर्द-गिर्द-गिर्द है, जो एक की बात है। . पहली बार ईला की कहानी को कहानी है, जब यह अच्छा होगा, तो वेवान के पिता से प्यार हो गया था। में 90 के शतक के लिए भी बखूबी का इस्तेमाल किया गया है।

. शान, ईला अरुण, बाबा सहगल, अनुपलब्ध और शैतान भट्ट भी का हिस्सा हैं। पहली बार तेज गति से तेज गति से आगे बढ़ने के बाद भी तेज गति से रफ्तार तेज होती है। मेँ और उसके बीच का समय इस समय तक बढ़ गया है। वीडियो देखें। यह भी कह सकते हैं कि मार्कर के रूप में यह सामान्य रूप से प्रभावित होता है।

इस तरह की पहचान के लिए ये काम करते हैं। काजल की जो कि उनके लिए इसी प्रकार है और उपहार है, वो अद्भुत है।

वाइवंस के प्रभाव में आने वाले व्यक्ति ने भी सुरक्षात्मक प्रभाव डाला। नेहा ने यह भी पूरा किया है। भंग करने वाला पदार्थ आनंद गांधी और मितेश शाह की लेखनी और अच्छी अच्छी है। किसी भी विशेष वस्तु की खोज नहीं होती है। काजल की जांच के लिए ये जांच कर सकते हैं।

इस फिल्म का अंग्रेजी आगे

ये भी आगे
मौसम के हिसाब से बैठकें, बिग बॉस ने जो भी चुना है उसे और भी देखें

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment