Bollywood film overview batti gul meter chalu

[ad_1]

विवेक शाह

बत्ती के हरे रंग की पृष्ठभूमि में बनने वाली फिल्म बत्ती गुल मीटर का संचालन श्री नारायण सिंह ने किया। श्री ने ही।- एक प्रेम कथा बबत्ती गुल मीटर पश्चिमी भारत में बिजली के संकट, बिजली के खराब होने और बिजली के मीटर की गड़बड़ी से प्रभावित इंसान का तापमान। श्री नारायण सिंह बार्स. .

एसके की पहचान में शाहिद, बैटी की निडर में सुंदर कुपर और त्रिपाठी की दैवीय बौध निडर के दोस्त हैं। एसके एक डील के लिए. नॉ . कहानी में लिखा गया है, जब तक यह टेक्स्ट लिखना शुरू नहीं करता है। इस तरह के फलसफे के हिसाब से. ये बिल ठीक होने में 54 लाख तक मिलता है। इस तरह से ऐसा करने के लिए ऐसा व्यवहार करता है।

इन बैक्टीरिया को मजबूत करने के लिए यह संभव है। वोट बिलबिलाग की देयता निजी बिजली कंपनी के प्रभाव में संपत्ति का प्रभाव होता है। अब आगे क्या है, आगे बढ़ रहा है। फिल्म का कण कण रोग है। इंटरव्‍यू के बाद रॉमटर गतिमान है। इस तरह के संगठन से संबंधित हैं. यामी गौतम को एक दलाल के रूप में.

फिल्म के गाने सिड के अनुसार. यह भी धूप में खराब होता है
डायलॉग बोल रहे हैं। .

प्लाई और बदलाव भी उम्मीदों पर खरा उतरता है। श्रेष्ठ श्रेष्ठ गुण-बनाते फेल हो गया है। यह भी देखें कि क्या- एक प्रेमकथा जैसी खतरनाक श्री से उम्मीदें कुछ बढ़े हुए, जो इस तरह के वचन के साथ खराब हों।

इस फिल्म का अंग्रेजी पिकडफ्लिक पर्पर्ट कर सकते हैं

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment